Tarot Card Rashifal (9th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Aug, 2024 06:32 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। लंबे समय बाद परिवार के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। लंबे समय बाद परिवार के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिलने की संभावना है।

वृष - आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। संतान की संगति की और विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। राजनीति से जुड़े लोग आज किसी सभा को आयोजित कर सकते हैं।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों का समाज में दबदबा बना रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मिलकर बहुत खुशी होगी। इस राशि के युवा किसी अजनबी पर भरोसा न करें। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं। पैसों के मामले में किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे।

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुनहरा रहने वाला है। किसी गरीब या जरूरतमंद की मदद करके बहुत अच्छा महसूस होगा। करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण डिसीजन लेना पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।  

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। इस राशि की व्यापार कर रहे लोग लेन-देन के मामले को लेकर परेशान रहेंगे। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन खर्चों भरा रहने वाला है। पारिवारिक रिश्ते में तालमेल बनाकर चलने की आवश्यकता है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में अपना समय व्यतीत करेंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

धनु- ऑफिस में आपके अच्छे काम को देखकर जूनियर आपकी ज्यादा रेस्पेक्ट करेंगे। बिजनेस पार्टनर के साथ विदेश जाने के योग बन रहे हैं। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। माता-पिता के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे।

मकर- ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस हो सकती है। इस राशि के बिजनेस कर रहे लोगों को अपना टारगेट पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। माता की सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ- बिजनेस कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे बदलाव करेंगे। ऑफिस के कामों को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे। लव पार्टनर के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

मीन- आज का दिन मीन राशि के व्यापार कर रहे लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा होने की संभावना है। छात्र पढ़ाई में आ रही दिक्कत को हल करने के लिए गुरुजनों की मदद लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!