Tarot Card Rashifal (13th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Aug, 2024 06:32 AM

tarot card rashifal

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।  

वृष - व्यापार कर रहे लोग लेन-देन के मामले में किसी पर भी भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।  

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। ससुराल पक्ष से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद मिलेगी। माता-पिता के साथ बैठकर किसी जरूरी बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं। पिता के साथ मिलकर व्यापार को आगे बढ़ाने की योजना बनाएंगे। सिर में भारीपन रहेगा।  

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। किसी दोस्त की मदद से कोई अच्छी जॉब मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में ढील देने से बचना होगा। जीवनसाथी के मन में चल रही किसी बात को जानने की कोशिश करेंगे।  

कन्या- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। गैस की समस्या रहेगी।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। इस राशि के छात्रों का दिन शुभ रहने वाला है। माता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

वृश्चिक- इस राशि के लोग अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। संतान की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।  

धनु- ऑफिस में किसी खास की बात आपको बुरी लग सकती है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाई के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है। इस राशि के युवा किसी अजनबी से अपने मन की बात शेयर न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है।  

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। परिजनों के साथ मौज-मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।  

कुंभ- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी काम को पूरा करने के लिए भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के किसी सदस्य की अचानक सेहत बिगड़ सकती है।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। घर में किसी मांगलिक कार्य पर चर्चा हो सकती है। नौकरीपेशा लोग उच्चाधिकारियों के साथ किसी मीटिंग पर शामिल हो सकते हैं। आंखों से संबंधित समस्या तंग कर सकती है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!