Tarot Card Rashifal (16th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Aug, 2024 02:31 PM

tarot card rashifal

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए समय खुशनुमा रहने वाला है। घर के किसी काम को पूरा करने में भाई-बहन की मदद लेनी पड़

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए समय खुशनुमा रहने वाला है। घर के किसी काम को पूरा करने में भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए मनचाहे बदलाव करेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृष- व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। राजनीति से जुड़ लोगो को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। मांसपेशियों में खिंचाव बना रहेगा।  

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा करेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों का मनचाही जगह पर ट्रांसफर होने की संभावना है। इस राशि के छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करेंगे। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस राशि के युवा उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहने वाला है। नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले दोस्तों की सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। जो लोग लंबे समय से वाहन लेने के बारे में सोच रहे थे, उनका सपना पूरा होता हुआ नजर आएगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। प्रतियोगी परीक्षा से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे।

वृश्चिक- ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल हो सकते हैं। लवमेट के लिए दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। किसी भी सरकारी योजना में निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है। परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता के कई नए अवसर प्राप्त होंगे। इस राशि के सिंगल लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। सेहत बेहतर रहेगी।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। मन को शांत रखने के लिए शाम को मंदिर जाएंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस होने की संभावना है। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के छात्रों का दिन शुभ रहने वाला है। लव पार्टनर की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!