Tarot Card Rashifal (17th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Aug, 2024 02:12 PM

tarot card rashifal

​​​​​​​मेष- व्यापार कर रहे लोगों को दिन की शुरुआत में ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर के लिए साज-सजावट की चीजें की खरीदारी कर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- व्यापार कर रहे लोगों को दिन की शुरुआत में ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर के लिए साज-सजावट की चीजें की खरीदारी कर सकते हैं। कानूनी मामले में फैसला आपके में पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृष - आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। परिवार के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। सेहत बेहतर रहेगी।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। घर के किसी सदस्य की तबीयत बिगड़ सकती है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू करने का प्लान बनाएंगे। घर के किसी सदस्य की शादी पक्की होने से मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य को काम के लिए शहर से बाहर जाना पडे़ेगा। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में मिली जिम्मेदारी पूरी मेहनत से करेंगे। परिवार के साथ बैठकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। परिवार के किसी खास व्यक्ति के विवाह प्रस्ताव आने से खुशी भरा माहौल रहेगा।

तुला- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। विदेश में रह रहे परिजनों से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। बहन की सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृश्चिक- नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी जॉब मिल सकती है। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। सेहत अच्छी रहेगी।  

धनु- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को अपनी कुछ आदतों में बदलाव लाने की आवश्यकता है। किसी भी अजनबी से अपने मन की बात शेयर न करें। भाई-बहन के रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी।

मकर- मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त से दूरियां मिटाने की कोशिश करेंगे। नौकरी कर रहे युवाओं की नौकरी में पहले से ज्यादा बढ़ोतरी होगी। माता की सेहत में सुधार देखने को मिलेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। घर में किसी मेहमान के आने से खर्च बढ़ सकता है। जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। छात्रों को उनके प्रयासों का शुभ फल मिलेगा। गले से संबंधित परेशानी रहेगी।

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। किसी दोस्त की शादी में शामिल होने का मौका मिलेगा। घर के कामों में माता की सहायता करेंगे। इस राशि के छात्र अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!