Tarot Card Rashifal (19th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 19 Aug, 2024 11:24 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन सुख-समृद्धि में वृद्धि लेकर आएगा। यदि आपका कोई काम रुका हुआ था तो वो पूरा हो जाएगा। किसी जगह निवेश करेंगे वहां से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन सुख-समृद्धि में वृद्धि लेकर आएगा। यदि आपका कोई काम रुका हुआ था तो वो पूरा हो जाएगा। किसी जगह निवेश करेंगे वहां से आपको फायदा मिलेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। छात्र मौज-मस्ती भरे मूड में रहेंगे।

वृष - वृष राशि के जातक आज सावधान रहें और बिन पूछे किसी से निवेश न करें। युवा वर्ग अपना काम कल पर न टालें। किसी रिश्तेदार की तरफ से आपको कोई शुभ सूचना मिलने की सम्भावना है। घर की साज-सज्जा के लिए काफी धन खर्च करेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। किसी पुरानी गलती की वजह से भुगतना पड़ सकता है। बेवजह की परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है। सेहत को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी।

कर्क- कर्क राशि के जातक आज भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। अपने काम को कल पर न टालें। एक के एक बाद एक कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी।

सिंह- सिंह राशि के जातक आज कोई नया व्यापार खोलने का प्लान बनाएंगे। छात्र पढ़ाई-लिखाई को नजरअंदाज न करें। काम से फ्री होकर माता-पिता के समय क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत में अचानक से गिरावट देखने को मिल सकती है।

कन्या- कन्या राशि के जातक आज काफी व्यस्त रहने वाले हैं। व्यापार के लिहाज से समय बहुत ही शानदार रहेगा। युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

तुला- तुला राशि के जातकों को आज बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। परिवारवालों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। घर की सजावट में बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। घर के बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखें।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों आज आपके जीवन में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। संतान की संगत को लेकर सजग रहें नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा। नौकरीपेशा वाले लोगों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। सिर का दर्द आपके लिए परेशानी उत्पन्न कर देगा।

धनु- धनु राशि वालों आज आपको कोई जरुरी खबर सुनने को मिल सकती है। बहुत दिनों बाद पुराने मित्र से मुलाकात होगी।  आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है। निवेश के लिए समय बहुत ही शानदार रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

मकर- मकर राशि के जातक आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। दोस्तों के साथ घूमने की प्लानिंग करेंगे। नौकरी में आपको मन-मुताबिक फायदा मिलेगा। माता की सेहत को लेकर काफी परेशान रहेंगे।

कुंभ- कुम्भ राशि वालों को आज अपने जीवन में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग कर सकते हैं। किसी को धन उधार देने से बचें।

मीन- मीन राशि वालों आज आपका कोई अधूरा कार्य पूरा हो सकता है। अपनी नौकरी में बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं। सिंगल लोगों आज मनचाहा रिश्ता मिलने की सम्भावना है। लेन-देन करते समय सावधानी बरतें। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!