Tarot Card Rashifal (21st August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Aug, 2024 02:58 PM

tarot card rashifal

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है। बॉस द्वारा दिए गए कार्य को पूरा करने के लिए दिन-रात

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है। बॉस द्वारा दिए गए कार्य को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से किए गए काम में सफलता मिलेगी। सेहत को लेकर सावधान रहें।  

वृष- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। लंबे समय से रुके कामों को पूरा करने के लिये किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। पिता की सेहत में सुधार होता हुआ नजर आएगा।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत पर जा सकते हैं। मन को शांत करने के लिए शाम को मां के साथ मंदिर जाएंगे। इस राशि के युवा मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे।

कर्क- आज मान-सम्मान में वृद्धि होने से आपको बहुत खुशी होगी। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे। छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि के युवा नौकरी को लेकर कोई कदम जल्दबाजी में न उठाएं। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। किसी की बातों में आकर अपने दोस्तों पर शक न करें। इस राशि के लवमेट को मुलाकात का अवसर मिलेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। किसी मित्र से अचानक मुलाकात हो सकती है। किसी जरूरतमंद की मदद करके मन को बहुत अच्छा लगेगा।

वृश्चिक- संतान से किए किसी वायदे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी रुके हुए काम को पूरा करने में सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ हनीमून के लिए विदेश जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। संतान से किए किसी वायदे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

धनु- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए खास रहने वाला है। भाई-बहन के रिश्ते में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी। घर के कामों को पूरा करने के लिए माता की सहायता करेंगे। किसी विदेशी मेहमान के आने से घर में खुशनुमा माहौल रहेगा।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई भी सरकारी काम करते समय किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। घर के बुजुर्गों की सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

कुंभ- आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। बिजनेस पार्टनर से धोखा मिल सकता है। किसी परिजन के यहां से कोई दुखद खबर सुनने को मिल सकती है। परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।

मीन- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बदलाव संबंधी कुछ योजना बनाएंगे। परिवार के साथ मिलकर शॉपिंग पर जा सकते हैं। इस राशि के छात्रों का दिन अच्छा रहने वाला है। संतान की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!