Tarot Card Rashifal (24th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 23 Aug, 2024 02:23 PM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। पारिवारिक माहौल में सुख-शांति बनी रहेगी। पैसों के मामले में किसी पर भी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। पारिवारिक माहौल में सुख-शांति बनी रहेगी। पैसों के मामले में किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। माता की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए थोड़ा भागदौड़ भरा रहने वाला है। माता-पिता की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। घर में किसी सदस्य को नौकरी के लिए दूर जाना पड़ सकता है।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बच्चे खेलकूद में समय व्यतीत करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

कर्क- नौकरीपेशा लोग दूसरों की बातों पर ध्यान देने के बजाय अपनी कार्य क्षमता पर भरोसा रखें। किसी पुरानी बात को लेकर किसी करीबी रिश्तेदार के साथ मनमुटाव हो सकता है। किसी तीसरे की बातों में आकर साथी आप पर शक कर सकते हैं।

सिंह- आज दिन के शुरुआत में ही सिंह राशि के जातकों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों के पद-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी पुराने दोस्त से मिलकर बहुत खुशी होगी। पेट से संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे।

कन्या- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों को साथ बहस हो सकती है। मन को शांत रखने के लिए मंदिर जाएंगे।

तुला- ऑफिस में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। बिजनेस कर रहे लोग कोई डील फाइनल कर सकते हैं। परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में जाएंगे। जीवनसाथी के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

वृश्चिक- व्यापार में मित्रों की मदद से कोई बड़ी डील आपके हाथ लग सकती है। जीवनसाथी के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। कोई खोई हुई वस्तु मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

धनु- व्यापार कर रहे लोग किसी भी कागज पर साइन करने से पहले एक बार अच्छे से पढ़ लें। ऑफिस में आपके विरोधी आपके काम में अड़चन पैदा कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिर में भारीपन रह सकता है।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मनचाही जॉब मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। इस राशि के सिंगल लोग साथी की तलाश में रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर लाने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। कानूनी मामले में जीत हासिल होगी। परिवार के साथ किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है। कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें। घर के कामों को पूरा करने के लिए भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!