Tarot Card Rashifal (23rd August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Aug, 2024 02:05 PM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के युवा धर्म-कर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। किसी दोस्त से मिलकर अच्छा लगेगा।

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए नई उमंग से भरा रहने वाला है। किसी दोस्त की मदद से कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है। भाई की शादी पक्की हो जाने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहें।  

कर्क- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। घर के किसी काम को पूरा करने के लिए भाई-बहन की मदद मिलेगी।  

सिंह- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कारोबार में मनचाहे परिणाम हासिल होंगे। लंबे समय से खोई हुई वस्तु वापस मिल सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। सिर में भारीपन रहेगा।

कन्या- बिजनेस कर रहे लोगों को कारोबार में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। प्रॉपर्टी संबंधी कोई योजना सफल हो जाएगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

तुला- लव लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री आपके जीवन में परेशानी पैदा कर सकती है। मन में चल रही किसी उलझन को हल करने के लिए माता-पिता से बातचीत करेंगे। कानूनी मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगियों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है।  इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर जुनूनी रहेंगे। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

धनु- इस राशि के जो लोग निवेश करने के बारे में सोच रहे थे, वो अभी के लिए टाल दें। युवाओं को आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। किसी जरूरतमंद की मदद करके मन को बहुत अच्छा महसूस होगा।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होने की संभावना है। युवा दोस्तों के साथ कहीं घूमने-फिरने का प्रोग्राम बनाएंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  

मीन- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। इस राशि के छात्रों का दिन मिलाजुला रहने वाला है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!