Tarot Card Rashifal (26th August): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Aug, 2024 02:09 PM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस के दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। ऑफिस के दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए नई उमंग से भरा रहने वाला है। संतान के विवाह में आ रही समस्या दूर हो जाएगी। इस राशि की महिलाएं अपने व्यवसाय में विशेष सफलता हासिल करेंगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर अवसर हाथ लगेगा।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। किसी को धन उधार देने से बचें नहीं तो पछताना पड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।  

कर्क- कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। संतान की संगति की और विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। बिजनेस कर रहे लोगों को धन लाभ होने की संभावना है।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। इस राशि के छात्र कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को अपने रिश्ते में कुछ समस्या महसूस होगी। परिवार के साथ बाहर डिनर के लिए जा सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

कन्या- आज ऑफिस में किसी काम को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।  

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया काम शुरू करने पर विचार करेंगे। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। माता के साथ किसी परिजन के घर जाने का प्लान बनाएंगे।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कारोबार को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लान बनाएंगे। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। इस राशि के सिंगल लोग एक्स की यादों में खोए रहेंगे। सेहत के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है।

धनु- आज व्यापार कर रहे लोगों को लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। कानूनी मामले में फैसला आपके हक में रहने से राहत की सांस लेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी दोस्त के घर दावत में जा सकते हैं। सिर में भारीपन रहेगा।  

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियों में ढील देने से बचना होगा। बड़े भाई की शादी पक्की होने से घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा।

कुंभ- आज कार्यक्षेत्र में आपको कोई पुरस्कार मिल सकता है। घर की सुख-सुविधा से संबंधित जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में दबदबा बना रहेगा। जीवनसाथी की अचानक सेहत बिगड़ सकती है।

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद मिलेगी। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी नई पार्टी से जुड़ने का मौका मिल सकता है। बदन दर्द से परेशान रहेंगे।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!