Tarot Card Rashifal (10th September): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 10 Sep, 2024 06:17 AM

tarot card rashifal

मेष- कोई भी नया कारोबार करने के लिए आज का दिन बेहद खास है। छात्रों को पढ़ाई करने के लिए दूसरे शहर जाना पड़ सकता है। जिस जगह निवेश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- कोई भी नया कारोबार करने के लिए आज का दिन बेहद खास है। छात्रों को पढ़ाई करने के लिए दूसरे शहर जाना पड़ सकता है। जिस जगह निवेश करेंगे वहां से आपको फायदा होगा। सेहत में चल रही परेशानी भी दूर हो जाएगी।

वृष - वृष राशि के जातक आज अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे। खान-पान को लेकर सावधानी बरतें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। रिलेशनशिप में चल रही कड़वाहट भी दूर हो जाएगी।

मिथुन- मिथुन राशि के जातक आज जो भी काम करेंगे उसमें फायदा देखने को मिलेगा। गाड़ी चलाते समय  सावधानी रखें। व्यापार में विस्तार करने के  बारे में सोच सकते हैं। जीवन में चल रही समस्या का समाधान आपको मिलेगा।

कर्क- कर्क राशि के जातक आज काफी व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावट दूर हो जाएगी। घर का वातावरण काफी शांत रहेगा। कोई नया काम शुरू  करने के लिए लोन लेना पड़ेगा। पढ़ाई में चल रही परेशानियां दूर हो जाएगी।

सिंह- आज आपके घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है। ऑफिस में आपके काम की काफी तारीफ होगी। युवा वर्ग आलस की वजह से आपका काम खराब कर सकते हैं। आज आपकी किसी जिद की वजह से नुकसान का सामना करना पड़ेगा।

कन्या- कन्या राशि के जातक आज काफी खुश रहेंगे। नौकरी में प्रमोशन मिलने की सम्भावना है । संतान की शिक्षा से जुड़े कोई फैसले लेने पड़ सकते हैं। पारिवारिक बिजनेस में आपको फायदा देखने को मिलेगा। सेहत में चल रही परेशानी दूर हो जाएगी।

तुला- आज घर का माहौल काफी बढ़िया रहेगा। कार्यक्षेत्र की किसी मीटिंग में वरिष्ठ लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। मीडिया से जुड़े काम करने वाले लोगों को मनचाहा फायदा देखने को मिलेगा। गले में किसी तरह का इन्फेक्शन हो सकता है।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातक आज कारोबार से जुड़ा कोई  बड़ा फैसला ले सकते हैं। छात्रों को मेहनत में बढ़िया परिणाम मिलेंगे। नौकरी में किसी तरह का रिस्क लेने से बचें। सेहत में अचानक से गिरावट देखने को मिलेगी।

धनु- धनु राशि के जातक आज ज्यादा से ज्यादा समय सामाजिक कार्यों में समय व्यतीत करेंगे। व्यापार में मनचाहा फायदा देखने को मिलेगा। शाम के समय पार्टनर के साथ किसी डिनर पर जाएंगे। नौकरीपेशा लोग अपने काम को बहुत ही सावधानी से करें।

मकर- मकर राशि की महिलाएं आज काफी व्यस्त रहेंगी। यदि कोई कोर्ट केस चल रहा है तो वहां पर फैसला आपके पक्ष में होता हुआ नजर आएगा। कारोबार में काम के सिलसिले से किसी दूर की यात्रा पर जाना पड़ेगा। पुराने निवेश से लाभ मिलेगा।

कुंभ- कुम्भ राशि के जीवन से परेशानियों का अंत होगा। व्यापार से जुड़ा काम अपनी देख-रेख में ही करवाएं। यदि आपका कोई काम अटक गया है तो वो पूरा हो सकता है। बहुत दिनों बाद आपके किसी खास व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा।

मीन- मीन राशि वाले आज कोई भी लेन-देन करते समय सावधान रहें।  संतान से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। किसी धार्मिक जगह पर जाने का मौका मिलेगा। आलस और उदासीनता से दूर रहें, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!