Tarot Card Rashifal (11th September): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Sep, 2024 06:24 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। माता-पिता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के युवाओं को आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे। माता-पिता बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए विचार कर सकते हैं। लवमेट अपने रिश्ते की नई शुरुआत करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।  

वृष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कोई पुराना दोस्त आपसे उधार मांग सकता है। किसी सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा। इस राशि के छात्रों के लिए दिन खास रहने वाला है। बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे।

मिथुन- बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। ऑफिस में किसी के विवाद में उलझने से बचें। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे के साथ हसीन पल बिताएंगे। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने की योजना बनाएंगे। परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।  

सिंह- सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। धार्मिक कार्य के प्रति रुचि बढ़ेगी। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिलने की संभावना है। किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी पर जा सकते हैं। मन को शांत रखने के लिए मंदिर जाएंगे।  

कन्या- आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है। बॉस के द्वारा दिए गए काम को समय से पूरा करने की कोशिश करेंगे। प्रतियोगी परीक्षा के आपको अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते को और गहरा बनाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे।

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। ऑफिस में किसी दोस्त के साथ काम को लेकर बहस हो सकती है। बच्चों का मन पढ़ाई की जगह इधर-उधर की बातों में लगा रहेगा।  

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि के छात्र उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। भाई की शादी पक्की होने से घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी।  

धनु- आज का दिन नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। अपनी बिजी लाइफ में से कुछ पल निकालकर परिवार और जीवनसाथी के साथ व्यतीत करेंगे। किसी खास दोस्त की सेहत को लेकर मन थोड़ा परेशान रहेगा।

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन नई उमंगों से भरा रहने वाला है। परिवार में चल रही कोई समस्या सॉल्व हो जाएगी। माता के साथ किसी काम को पूरा करवाने के लिए बैंक जाएंगे। जीवनसाथी से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है।

कुंभ- सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी मिल सकती है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग साथी के साथ बैठकर अपने मन की बात शेयर करेंगे। शाम को घरेलू सामान खरीदने के लिए मार्केट जाना पड़ सकता है। सिर में भारीपन रहेगा।

मीन- मीन राशि के लोग पिता के सहयोग से कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। युवा अपने दोस्तों के साथ मिलकर कोई कोर्स करने के बारे में सोचेंगे। घर में मेहमानों के आ जाने से साथी के साथ रोमांस करने में असफल रहेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!