Tarot Card Rashifal (17th September): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Sep, 2024 07:06 AM

tarot card rashifal

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए उन्नति और सफलता का संकेत दे रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और वरिष्ठों से सराहना मिल सकती है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए उन्नति और सफलता का संकेत दे रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और वरिष्ठों से सराहना मिल सकती है। सामाजिक और पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बनाए रखने के लिए संयमित व्यवहार आवश्यक है।

वृषभ (Taurus): आर्थिक मामलों में सतर्कता बनाए रखें। निवेश और खर्चों को लेकर सावधानी बरतें। व्यक्तिगत संबंधों में किसी प्रकार की मिसकम्युनिकेशन से बचने के लिए स्पष्ट संवाद महत्वपूर्ण रहेगा।

मिथुन (Gemini): आज आपको विचारशीलता और आत्मविश्लेषण के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें और योग या ध्यान की ओर झुकाव बढ़ सकता है। पारिवारिक मामलों में सुखद स्थिति बनी रहेगी।

कर्क (Cancer): आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है। किसी नई परियोजना या काम की शुरुआत के लिए यह समय अनुकूल है। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें और नियमित दिनचर्या बनाए रखें।

सिंह (Leo): समाज में आपकी पहचान बढ़ सकती है। किसी सामाजिक या सार्वजनिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है। व्यवसाय में सृजनात्मकता को प्रोत्साहित करने के लिए यह दिन शुभ रहेगा।

कन्या (Virgo): आज आप अपने काम को बेहतर ढंग से व्यवस्थित कर पाएंगे। छोटे-छोटे कार्यों में भी सफलता मिल सकती है। व्यक्तिगत संबंधों में विश्वास और ईमानदारी बनाए रखें।

तुला (Libra): आज आपको संतुलित और शांत रहने की आवश्यकता है। वित्तीय मामलों में योजना बनाएं और लंबी अवधि के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। पारिवारिक संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए नई ऊर्जा और प्रेरणा का संकेत हो सकता है। किसी लंबित कार्य को पूरा करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने से खुशी मिल सकती है।

धनु (Sagittarius): आज आपकी यात्रा योजनाएं सफल हो सकती हैं। नए अवसरों के लिए खुले रहें और अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी से निभाएं। आत्मविकास की दिशा में कदम बढ़ाएं।

मकर (Capricorn): आज आपको धैर्य और संयम रखने की सलाह दी जाती है। किसी परियोजना में बाधाएं आ सकती हैं लेकिन दृढ़ता से काम करते रहें। पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ (Aquarius): आज आपकी सामाजिक गतिविधियां बढ़ सकती हैं। नए मित्रों और संबंधों के निर्माण के लिए यह अच्छा समय है। आपकी विचारधारा और दृष्टिकोण में बदलाव आ सकता है।

मीन (Pisces): आज का दिन आत्म-विश्लेषण और शांति के लिए अनुकूल हो सकता है। अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें और परिवार के साथ समय बिताने का प्रयास करें।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!