Tirupati Mandir news 2024: तिरुपति मंदिर प्रबंधन बोला- प्रसाद अब पवित्र

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Sep, 2024 07:26 AM

tirupati mandir news 2024

तिरुपति के प्रसिद्ध ‘लड्डू प्रसादम’ में इस्तेमाल घी की गुणवत्ता को लेकर श्रद्धालुओं की चिंताओं के बीच तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टी.टी.डी.) ने कहा कि इस पवित्र प्रसाद की शुचिता बहाल कर दी गई है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

तिरुपति (आंध्र प्रदेश) (प.स.): तिरुपति के प्रसिद्ध ‘लड्डू प्रसादम’ में इस्तेमाल घी की गुणवत्ता को लेकर श्रद्धालुओं की चिंताओं के बीच तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टी.टी.डी.) ने कहा कि इस पवित्र प्रसाद की शुचिता बहाल कर दी गई है।  

 

देश के सबसे अमीर मंदिर का प्रबंधन करने वाले बोर्ड ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उसे गुणवत्ता की जांच के लिए भेजे गए नमूनों में घटिया गुणवत्ता के घी और चर्बी की मिलावट का पता चला है। लड्डू में पशु चर्बी की मिलावट का दावा 2 दिन पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने किया था।

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने वाराणसी में कहा, ‘‘कल रात मेरे कुछ सहयोगी बाबा विश्वनाथ धाम गए थे। रात में मुझे बाबा का प्रसादम दिया, तो मेरे मन में तिरुमाला की घटना याद आई। मेरा मन थोड़ा खटका। हर तीर्थस्थल में ऐसी घटिया मिलावट हो सकती है। इसकी ढंग से जांच हो।”

लड्डू में ‘अमूल’ घी के इस्तेमाल की गलत सूचना फैलाने पर एफ.आई.आर.
तिरुपति मंदिर में लड्डू बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले ‘खराब गुणवत्ता के घी’ के ‘अमूल’ ब्रांड का होने संबंधी ‘गलत सूचना’ फैलाने के आरोप में सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के 7 उपयोगकर्त्ताओं के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

आणंद स्थित गुजरात सहकारी दुग्ध विपणन महासंघ (जी.सी.एम.एम.एफ.) ने मंदिर का प्रबंधन संभालने वाले तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टी.टी.डी.) को घी की आपूर्ति किए जाने से इंकार किया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!