Weekly Tarot Horoscope (29th September- 5th October): जानें, कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह

Edited By Prachi Sharma,Updated: 29 Sep, 2024 07:27 AM

weekly tarot horoscope

मेष- इस सप्ताह आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। पेशेवर क्षेत्र में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन धैर्य बनाए रखें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- इस सप्ताह आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। पेशेवर क्षेत्र में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन धैर्य बनाए रखें। पारिवारिक मामलों में कुछ विवाद हो सकते हैं, लेकिन संवाद से स्थिति को सुधार सकते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान दें, खासकर खान-पान को लेकर। इस सप्ताह आपके आत्म-विश्वास में वृद्धि होगी। नए विचारों पर काम करने का समय है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
उपाय- शनि देव के मंदिर जाएं। 
शुभ रंग- लाल
शुभ दिशा- पूर्व 
शुभ अंक- 3

वृष- इस सप्ताह आपको आर्थिक लाभ की संभावना है। निवेश करने का सही समय है। आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। व्यक्तिगत जीवन में रोमांस बढ़ेगा। ध्यान रखें कि आप अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, नियमित व्यायाम करें। वित्तीय मामलों में सुधार संभव है। परिवार के साथ समय बिताना आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद रहेगा।
उपाय- खाने का सामान दान करें। 
शुभ रंग- पीला 
शुभ दिशा- उत्तर 
शुभ अंक- 6

मिथुन- यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। कार्यस्थल पर कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिनका आप अच्छे से निर्वहन करेंगे। परिवार के साथ समय बिताएं, यह आपके मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा। आत्मविश्वास बनाए रखें और अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। सामाजिक संपर्क बढ़ेंगे। नए लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा। ध्यान रखें कि संचार में स्पष्टता हो।
उपाय- सोमवार का व्रत रखें। 
शुभ रंग- हरा 
शुभ दिशा- पश्चिम 
शुभ अंक- 1

कर्क- इस सप्ताह आपके लिए संक्रांति का समय है। कामकाज में आपको नई संभावनाएं देखने को मिल सकती हैं। हालांकि, किसी भी निर्णय को जल्दी में न लें। परिवार के सदस्यों के साथ खुलकर बात करें। स्वास्थ्य के मामले में छोटी-छोटी समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन ध्यान से संभालें। इस सप्ताह आपको अपनी भावनाओं को संतुलित रखना होगा। कार्यक्षेत्र में सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी।
उपाय- दुर्गा मां की पूजा करें। 
शुभ रंग- नीला 
शुभ दिशा- उत्तर 
शुभ अंक
- 9

सिंह- आपका आत्मविश्वास इस सप्ताह ऊंचा रहेगा। यह समय अपने विचारों को साझा करने का है, विशेषकर कार्यस्थल पर। हालांकि, किसी भी प्रकार की गलती से बचें। व्यक्तिगत जीवन में रोमांस को प्राथमिकता दें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, व्यायाम करें और संतुलित आहार लें। आपके काम से लोग प्रभावित होंगे। किसी नई परियोजना की शुरुआत के लिए सही समय है।
उपाय-  शुक्रवार को  सफेद रंग की मिठाई का दान करें।
शुभ रंग- गुलाबी 
शुभ दिशा- पूर्व 
शुभ अंक- 9

कन्या- इस सप्ताह आपकी योजनाएं सफल होंगी। कार्यक्षेत्र में नई संभावनाएं मिलेंगी, लेकिन आपको मेहनत करनी होगी। पारिवारिक मुद्दों पर ध्यान दें और समझदारी से निपटें। स्वास्थ्य के मामले में तनाव से दूर रहें, योग या ध्यान करें। विश्लेषणात्मक सोच आपके लिए लाभकारी होगी। स्वास्थ्य पर ध्यान देने का समय है।
उपाय- गुरुवार को पीले कपड़े पहनें। 
शुभ रंग- संतरी 
शुभ दिशा- दक्षिण
शुभ अंक- 1

तुला- यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण है। किसी पुराने प्रोजेक्ट का परिणाम आ सकता है, जो आपको लाभ दे सकता है। व्यक्तिगत जीवन में स्थिरता रहेगी। परिवार के साथ यात्रा की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य के लिए नियमित चेकअप कराना न भूलें। सामाजिक जीवन में हलचल रहेगी। रिश्तों में सामंजस्य बनाए रखने का प्रयास करें।
उपाय- सूर्योदय से पहले सूर्य को जल अर्पित करें।
शुभ रंग- ग्रे 
शुभ दिशा- पूर्व 
शुभ अंक- 2

वृश्चिक- इस सप्ताह आपके सामने कई अवसर आएंगे। कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की सराहना होगी। व्यक्तिगत जीवन में संवेदनशीलता बनाए रखें। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं और उनके साथ अपने विचार साझा करें। स्वास्थ्य को लेकर कोई पुरानी समस्या उभर सकती है। आपकी मेहनत का फल मिलने का समय है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।
उपाय- सोमवार को  दूध का दान करें। 
शुभ रंग- स्लेटी 
शुभ दिशा- उत्तर 
शुभ अंक- 4

धनु- इस सप्ताह आपके लिए आर्थिक रूप से सफल रहने का समय है। निवेश और वित्तीय योजनाओं में सुधार होगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें और योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। किसी नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दें। यात्रा के योग हैं। नए अनुभव और ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।
उपाय- प्रत्येक बुधवार को मीठे चावल का दान करें।
शुभ रंग- ब्राउन 
शुभ दिशा- दक्षिण 
शुभ अंक- 7

मकर- यह सप्ताह आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है। कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी, लेकिन आप अपने कौशल से इसे संभाल लेंगे। पारिवारिक जीवन में विवाद हो सकता है, लेकिन धैर्य रखें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें, और नकारात्मकता से दूर रहें। करियर में नई संभावनाएँ नजर आ रही हैं। ध्यान रखें कि परिवार का साथ आपको मानसिक शक्ति देगा।
उपाय- शिवलिंग पर दूध अर्पित करें। 
शुभ रंग- लाल 
शुभ दिशा- पूर्व 
शुभ अंक- 8

कुंभ- इस सप्ताह आपके लिए रचनात्मकता का समय है। नए विचारों के साथ आगे बढ़ें और उन्हें कार्यान्वित करने का प्रयास करें। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं। स्वास्थ्य के मामले में संजीदगी से काम लें, और नियमित जांच करवाएं। नया काम करने के लिए अच्छा समय है। नए प्रोजेक्ट पर काम करने का विचार करें।
उपाय- नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करें। 
शुभ रंग- गोल्डन 
शुभ दिशा- उत्तर 
शुभ अंक- 1

मीन- यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की सराहना होगी। परिवार में सहयोग और प्यार का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहकर संतुलित आहार लें। सामाजिक गतिविधियों में भाग लें और नए मित्र बनाएं। आध्यात्मिकता की ओर झुकाव बढ़ेगा। अपने अंदर की आवाज़ को सुनें और निर्णय लें।
उपाय- ॐ गं गणपतये नमः का जाप करें। 
शुभ रंग- पीला 
शुभ दिशा- पश्चिम 
शुभ अंक- 2

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!