100 से अधिक ऑडिशन के बाद इस वजह से राघव जुयाल हुए 'किल' में फाइनल, नीत मोंगा का खुलासा

Updated: 19 Jun, 2024 03:52 PM

100 auditions this is why raghav juyal finalist in  kill  reveals neet monga

सिख्या एंटरटेनमेंट और करण जौहर की आगामी फिल्म "किल" पहले से ही काफी चर्चा बटोर रही है, जिसका श्रेय राघव जुयाल के उत्कृष्ट प्रदर्शन को जाता है। निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित फिल्म में राघव एक ऐसी भूमिका में हैं जो हास्य और कुरूरता को एक तरह से...

नई दिल्ली। ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर कहती हैं, ''हमने 100 ऑडिशन लिए और राघव उनमें बेहतर रहे।'' उन्होंने कास्टिंग निर्णय के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, "हम किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे थे जो भूमिका में खतरनाक और हास्य का असामान्य मिश्रण ला सके, एक ऐसा किरदार जो वास्तव में एक ही समय में दर्शकों को मोहित और भयभीत कर सके। राघव जुयाल का ऑडिशन असाधारण था; उन्होंने न केवल किरदार की जटिलता को अपनाया, बल्कि अपनी अनूठी प्रतिभा भी जोड़ी, वह 'किल' में इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त रहे, और हम दर्शकों द्वारा उनके प्रदर्शन को देखने की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकते। 

"किल" में राघव के किरदार की तुलना बैटमैन के जोकर जैसे प्रतिष्ठित किरदारों से की जाने लगी है, क्योंकि वह अपने खतरनाक किरदार में अनोखे तरीके से कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। उनका प्रदर्शन मनोरम और रोमांचकारी दोनों है, जो एक जटिल किरदार में गहराई और सूक्ष्मता लाने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। 

गुनीत मोंगा कपूर आगे कहती हैं, "राघव का प्रदर्शन शानदार ढंग से उनके किरदार के सार को दर्शाता है, खतरे की भयावह भावना के साथ हास्य का मिश्रण करता है। उनका चित्रण निस्संदेह दर्शकों को प्रतिष्ठित जोकर की याद दिलाएगा, लेकिन एक अलग मोड़ के साथ जो पूरी तरह से उनका अपना है।" 

जिन आलोचकों और अंदरूनी सूत्रों ने फिल्म की शुरुआती झलक देखी है वे पहले से ही राघव के प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे हैं। कॉमेडी के साथ भयावहता को संतुलित करने की उनकी क्षमता ने समकालीन सिनेमा में चरित्र चित्रण के लिए एक नया मानक स्थापित किया है। 

"किल" राघव के करियर में एक मील का पत्थर साबित होने वाली है, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी सीमा और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को चतुराई से निभाने की उनकी क्षमता को उजागर करती है। उम्मीद है कि फिल्म रिलीज होने पर धूम मचाएगी, जिसमें राघव जुयाल का प्रदर्शन सबसे चर्चित पहलुओं में से एक है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!