बॉलीवुड दीवाज़ ने लाई त्योहारी चमक: गणेश चतुर्थी के 5 शानदार लुक्स जो फैशन वॉर्डरोब में जरूर बुकमार्क करें

Edited By Yaspal,Updated: 10 Sep, 2024 11:46 PM

5 stunning ganesh chaturthi looks to bookmark in your fashion wardrobe

यह वह समय है जब हमारी पसंदीदा जीन्स और टॉप्स की जगह भारी भारतीय परिधान लेंगे; हल्के मेकअप वाले लुक को भुला दिया जाएगा जबकि काजोल-रिम वाली आँखें हमें सबसे अलग दिखाएँगी! गणेश चतुर्थी लंबे समय से प्रतीक्षित त्योहारों की शुरुआत का प्रतीक है

मुंबईः यह वह समय है जब हमारी पसंदीदा जीन्स और टॉप्स की जगह भारी भारतीय परिधान लेंगे; हल्के मेकअप वाले लुक को भुला दिया जाएगा जबकि काजोल-रिम वाली आँखें हमें सबसे अलग दिखाएँगी! गणेश चतुर्थी लंबे समय से प्रतीक्षित त्योहारों की शुरुआत का प्रतीक है। हमारी बॉलीवुड की प्रमुख अदाकाराएं त्योहारों को और भी खास बनाने के लिए आकर्षक पारंपरिक पहनावे के साथ त्योहार की रौनक बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। यहाँ गणेश चतुर्थी पर ये 5 लुक्स जिन्हें हम अपने आगामी त्योहारी फैशन वॉर्डरोब के लिए ज़रूर बुकमार्क करने वाले हैं।

करीना कपूर खान
जब शाही अंदाज़ और क्लासिक परिधानों की बात आती है, तो करीना कपूर से बेहतर कोई नहीं। उन्होंने गोल्डन बॉर्डर के साथ एक क्लासिक लाल सब्यसाची कुर्ता सेट पहना, जिसे लाल बंधनी प्रिंट दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। करीना ने अपने बालों को एक स्लीक बन में स्टाइल किया। भूरी स्मोकी आंखों, न्यूड लिपस्टिक, लाल बिंदी और स्टेटमेंट गोल्डन इयररिंग्स के साथ करीना का लुक बेहद शाही था। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हील्स के साथ पूरा किया।
PunjabKesari
कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी के गणेश चतुर्थी लुक को देखकर हम उनकी सादगी और खूबसूरती के कायल हो गए! उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किए गए गोल्डन और ऑफ-व्हाइट अनारकली पहनी थी, जो हैंडलूम बनारसी सिल्क और टिश्यू ऑर्गेंजा से बनी थी। इसमें जरी का बारीक काम था, और गजरे से सजी उनकी स्लीक बन ने उनके लुक में त्योहारी रंग भर दिया। काजल-लगी आंखों, हल्के मेकअप और लाल ड्रॉप इयररिंग्स के साथ, कियारा ने टाइम लेस सुंदरता को दर्शाया।
PunjabKesari
अनन्या पांडे
फैशन की बात हो और अनन्या पांडे का नाम न आए, यह असंभव है। उन्होंने तरुण तहिलियानी की डिजाइन की गई गोल्डन-ब्रॉन्ज साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने ज्वैलरी ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था। साड़ी की ड्रेप ने उनके लुक में ड्रामा जोड़ा, जबकि उनके खुले बाल और एक्सक्लूसिव ज्वेलरी—कंगन, स्टेटमेंट रिंग्स और हरी नेकलेस—ने उन्हें एक परफेक्ट त्योहारी लुक दिया। उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा। 

डायना पेंटी 
डायना पेंटी हमेशा की तरह इस बार भी त्योहारी लुक में एकदम परफेक्ट नज़र आईं! अभिनेत्री ने हैवी एम्ब्रॉयडरी से सजी अनीता डोंगरे की ब्रॉन्ज कुर्ता सेट पहना, जिसमें भारी कढ़ाई की गई थी। उनके पोटली और मोजरी, उसी रंग के पैलेट से मिलते-जुलते थे और उनके लुक को पूरी तरह से कम्पलीट किया। उन्होंने अपने बालों को बन में सजाया और गुलाबी गुलाबों से संवारा, जिससे उनके लुक में एक सॉफ्ट और नारीसुलभ टच आया। चमकदार मेकअप और स्टेटमेंट इयररिंग्स ने उनके लुक को पूरा किया। 
PunjabKesari
सारा अली खान
सारा अली खान का लुक एकदम त्योहारी और बेहद आकर्षक था। उन्होंने मयूर गिरोत्रा द्वारा डिज़ाइन की गई बहुरंगी लहंगा पहनी थी, जो विंटेज ब्रोकेड साड़ियों से बनी थी, और इसे टिश्यू सिल्क दुपट्टे के साथ जोड़ा था। उनके ग्रीन स्टेटमेंट इयररिंग्स, चोकर नेकलेस और हल्के वेवी हेयरस्टाइल में गुलाब ने उनके लुक में एक क्लासिक टच दिया। काजल-लगी आंखों और न्यूड लिप्स ने उनके लुक को बैलेंस किया।

इन बॉलीवुड सुंदरियों ने गणेश चतुर्थी के त्योहार को अपने फैशन गेम से और भी खास बना दिया। त्योहारी सीज़न के लिए यह लुक्स निश्चित रूप से पारंपरिक और आधुनिकता का सही संतुलन प्रस्तुत करते हैं और अगली बार के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!