अदाह शर्मा ने 'रीता सान्याल' को किया जीवंत, अमित खान ने उनकी मल्टी-डिसगाइज्ड भूमिका में की तारीफ।

Updated: 14 Oct, 2024 10:35 AM

adah sharma brought  rita sanyal  to life

रीता सान्याल को Keylight Productions द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और ये Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। लुक्स से लेकर जस्टिस तक, रीता सान्याल आपको चौकाने, सोचने और हंसाने आ रही है, वो भी एक साथ!

टीम डिजिटल। रीता सान्याल को Keylight Productions द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और ये Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। लुक्स से लेकर जस्टिस तक, रीता सान्याल आपको चौकाने, सोचने और हंसाने आ रही है, वो भी एक साथ! Disney+ Hotstar ने हाल ही में थ्रिलर ड्रामा सीरीज, 'रीता सान्याल' की घोषणा की है, जिसमें शानदार अदाह शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ अंकुर राठी, राहुल देव और माणिक पपनेजा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। पेशे से वकील और दिल से जासूस, रीता सान्याल एक नई और ताज़गी भरी twist लेकर आती हैं। Keylight Productions के बैनर तले राजेश्वर नायर और कृष्णन अय्यर द्वारा प्रोड्यूस की गई और अभिरूप घोष द्वारा निर्देशित Disney+ Hotstar की ‘रीता सान्याल’ मशहूर लेखक अमित खान द्वारा रचित किरदार पर आधारित है। इसे Disney+ Hotstar के मोबाइल ऐप पर मुफ्त में देखा जा सकेगा, और नए एपिसोड सोमवार से शुक्रवार तक जारी होंगे!

हम सभी डिटेक्टिव थ्रिलर्स के फैन रहे हैं और Disney+ Hotstar की 'रीता सान्याल' उसी में एक मजेदार ट्विस्ट लेकर आई है जिसका इंतजार हम सभी को था! अदाह शर्मा शानदार प्रदर्शन करती हैं, जहां वो एक मेहनती वकील और तेज-तर्रार जासूस का किरदार निभाती हैं जो अपनी चतुराई और हाज़िरजवाबी से मुश्किल केस सुलझाती हैं। उनकी अद्भुत क्षमता उन्हें हर स्थिति में ढलने देती है, और वो खतरनाक कानूनी मोर्चों पर भी मजबूती से डटी रहती हैं।

मशहूर लेखक अमित खान, जिन्होंने 'रीता सान्याल' का किरदार रचा है, ने कहा, 'रीता सान्याल एक वकील है। रीता सान्याल न केवल कोर्ट में केस हल करती है बल्कि खुद जांच भी करती है। उसके केस सुलझाने का तरीका बहुत अनोखा है और वो अपराधियों के बीच घुलने-मिलने के लिए अलग-अलग भेष धरती है। अदाह शर्मा ने ‘रीता सान्याल’ के किरदार को जीवंत कर दिया है। उन्होंने रीता सान्याल के हर अलग भेष को बखूबी निभाया है। एक सीरीज में अदाह शर्मा ने दस अलग-अलग किरदार निभाए हैं और हर एक में उन्होंने शानदार काम किया है।' रीता सान्याल के साथ रहस्यों में गोता लगाइए, प्रीमियर 14 अक्टूबर से, सिर्फ मोबाइल पर फ्री में - Disney+ Hotstar पर! 

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!