प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की आइकॉनिक जोड़ी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत बंगला' के साथ करेगी जबरदस्त वापसी!

Updated: 09 Sep, 2024 01:24 PM

akshay kumar new film  bhoot bangla  motion poster release

मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन और सुपरस्टार अक्षय कुमार को पिछले साल साथ देखा गया था  जिसकी फोटो भी लीक हो गई थी। सभी इंतज़ार कर रहे थे के ये जोड़ी फिर से एक साथ आए। आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया है और 14 साल बाद ये दोनों एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन और सुपरस्टार अक्षय कुमार को पिछले साल साथ देखा गया था  जिसकी फोटो भी लीक हो गई थी। जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। सभी इंतज़ार कर रहे थे के ये जोड़ी फिर से एक साथ आए। आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया है और 14 साल बाद ये दोनों एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत बंगला' पर साथ काम कर रहे हैं। जो एकता आर कपूर और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस और फारा शेख और वेदांत बाली द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी पर एक मोशन पोस्टर जारी कर सभी को चौंका दिया। जिससे इस बात का हिंट मिला कि उनके बर्थडे के खास मौके पर एक बड़ी अनाउंसमेंट की प्लानिंग की गई है। एक्टर ने आखिरकार इस खबर से पर्दा उठा दिया है उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है: साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए शुक्रिया! इस साल का जश्न 'भूत बांग्ला' के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर काफी इंट्रेस्टिड हूं। इस ड्रीम कोलैबोरेशन के सहयोग को काफी समय हो गया है... इस अविश्वसनीय सफर को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने अब तक की सबसे पसंदीदा फ़िल्में बनाई हैं। उन्होंने दर्शकों को 'हेरा फेरी', 'गरम मसाला', 'भागम भाग', 'भूल भुलैया' और 'दे दना दन' जैसी क्लासिक फ़िल्में दी हैं। जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। यह जोड़ी सनसनी बन गई है उनकी फिल्मों के डायलॉग्स रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में वे अब फिर से साथ आ रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि इस बार यह जोड़ी स्क्रीन पर क्या लेकर आने वाली है। बता दें कि एकता आर कपूर की बदौलत हम उन्हें फिर से एक साथ देख पा रहे हैं। भूत बंगला एक हॉरर कॉमेडी है जो 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

Source: Navodaya Times

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!