'Tikdam' को लेकर चर्चाओ में हैं अमित सियाल

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 18 Aug, 2024 02:53 PM

amit sial is in discussions regarding  tikdam

फिल्म टिकडम में अमित सियाल के साथ, अरिष्ट जैन, आरोही सौद, दिव्यांश द्विवेदी और नयन भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमित सियाल की फिल्म टिकडम एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की कहानी है, जिसे सीमित अवसरों के कारण अपने छोटे से शहर को छोड़कर एक व्यस्त महानगर में जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। अपने फैसले के बावजूद, उसके बच्चे उसे जाने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं, जिससे कहानी में दर्द और दृढ़ता का एक और स्तर जुड़ जाता है। फिल्म में परिवार के भीतर होने वाले भावनात्मक उथल-पुथल को मार्मिक ढंग से दिखाया गया है।

महारानी, जामताड़ा, काठमांडू कनेक्शन और काला में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर अमित सियाल ने टिकडम में एक और अविस्मरणीय किरदार को जीवंत किया है। अमित सियाल ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, टिकडम ने मुझे गहराई से प्रभावित किया। यह कहानी हमारे प्रियजनों के लिए किए जाने वाले त्याग और परिस्थितियों के बावजूद पारिवारिक संबंधों की मजबूती के बारे में है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही मार्मिक लगेगा जितना मुझे लगा।

फिल्म टिकडम में अमित सियाल के साथ, अरिष्ट जैन, आरोही सौद, दिव्यांश द्विवेदी और नयन भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विवेक आंचलिया द्वारा निर्देशित और ज्योति देशपांडे, पूनम श्रॉफ, पार्थ गज्जर, सवियो शेनॉय और श्वेता शर्मा आंचलिया द्वारा निर्मित, स्काईलार्क प्रोडक्शंस इंडिया और हार्दिक गज्जर फिल्म्स द्वारा निर्मित, टिकडम एक ऐसा सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा।

टिकडम को ह्यूस्टन के भारतीय फिल्म महोत्सव में विशेष मान्यता पुरस्कार और जागरण फिल्म महोत्सव में पारिवारिक बंधनों के अपने मार्मिक चित्रण के लिए विशेष उल्लेख पुरस्कार मिला। टिकडम 23 अगस्त से जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग शुरू कर रहा है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!