अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' के दूसरे सीजन की हुई अनाउंसमेंट, जल्द आएगा शो

Updated: 18 Sep, 2024 07:02 PM

announcement of the second season of ananya pandey s  call me bay

प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक रूप से घोषणा की कि कॉल मी बे का दूसरा सीज़न बनाया जा रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर अपने प्रीमियर के बाद से ही, कॉल मी बे ने हर आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन किया है और सांस्कृतिक युग का हिस्सा भी बन गया है। इस सीरीज़ ने व्यापक और गहरे स्तर पर दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाई है, यह शो 165 से अधिक देशों में और भारत के 85% से अधिक पिन कोड्स में देखा गया है। दर्शकों से मिल रहे रिस्पॉन्स के प्रमाण के रूप में, कॉल मी बे भारत के शीर्ष 10 सूची में अपनी शुरुआत से ही पहले स्थान पर बना हुआ है और 50 से ज्यादा देशों में प्राइम वीडियो के शीर्ष 10 ट्रेंडिंग टाइटल्स में शामिल हुआ है, जिनमें अमेरिका, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूएई, सऊदी अरब, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और कई अन्य देश शामिल हैं। लोगों की जबरदस्त रिस्पॉन्स और नए सीज़न की मांग के बाद, प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक रूप से घोषणा की कि कॉल मी बे का दूसरा सीज़न बनाया जा रहा है।
 
कॉल मी बे ने दुनियाभर के दर्शकों को आकर्षित किया है,जिसे अपने हल्के-फुल्के और जोशीले लहजे के लिए सराहा जा रहा है, जिसमें विशेषाधिकार और प्रसिद्ध पॉप-कल्चर के पलों पर आत्म-जागरूक दृष्टिकोण प्रस्तुत किया गया है। न सिर्फ इसके हल्के क्षणों ने दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि शो की भावनात्मक गहराई ने भी एक विशेष स्थान बना लिया है। मुख्य विषयों जैसे #Behencode, आत्म-पहचान, और विश्वास ने दर्शकों से गहरा संबंध स्थापित किया है, जिससे शो की मस्ती भरी कहानी में एक दिल छू लेने वाला पहलू जुड़ गया है। सीरीज़ का जीवंत साउंडट्रैक एल्बम के दस ट्रैक में से चार "वेख सोहनेया", "चुराइयां", "ख्वाहिश पूरी" और "यारा तेरे बिन" के साथ इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करते हुए लोकप्रिय हो रहे है।"वेख सोहनेया" को यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिले और यह शाज़म के डिस्कवरी इंडिया चार्ट पर #8 पर और मुंबई और दिल्ली में टॉप 50 चार्ट पर #1 पर पहुंच गया है। शो की फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड स्टाइलिंग ने कंटेंट क्रिएटर्स और ब्रैंड्स को बे के आइकॉनिक लुक को फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया है क्योंकि वह "सीज़ द डे" के लिए तैयार है। कुल मिलाकर, इस सीरीज़ और इसकी स्टार कास्ट, अनन्या पांडे, वीर दास, गुरफतेह पिरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा, और मिनी माथुर को उनकी उत्कृष्ट परफॉरमेंस के लिए सराहा जा रहा है।
 
इस सीरीज़ को एक जीवंत और साहसिक प्रचार अभियान के बाद सर्विस पर लॉन्च किया गया, जिसने शो की भावना को पूरी तरह से व्यक्त किया। अभियान की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हुई, जिन्होंने 'बे' के रूप में, अपने सामान के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर भव्य एंट्री की। ट्रेलर रिलीज़ से पहले, प्राइम वीडियो ने करण जौहर के साथ एक मजेदार वीडियो पेश किया, जिसमें अनन्या को उनके सीरीज़ स्ट्रीमिंग डेब्यू में मजाकिया ढंग से 'लॉन्च' किया गया। प्रीमियर से पहले, मुंबई के व्यस्त वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (WEH) मेट्रो स्टेशन को एक हफ्ते के लिए 'बे'-थीम वाले इंटरैक्टिव वंडरलैंड में बदल दिया गया। डिजिटल, प्रभावशाली लोगों के नेतृत्व वाले और ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन और ONLY, Tresemme और Amazon Fashion के साथ ब्रांड साझेदारी के साथ, अभियान ने Bae की दुनिया को सजीव कर दिया।
 
प्राइम वीडियो इंडिया के हेड ऑफ ओरिजिनल्स निखिल मधोक ने कहा, "कॉल मी बे को मिले अपार प्यार और प्रशंसा को देखना वाकई अद्भुत रहा है। प्रतिक्रिया से उत्साहित होकर, हमने सीजन 2 के लिए काम करना शुरू कर दिया है और बे की यात्रा के अगले अध्याय को उसके समुदाय के साथ शुरू करने का निर्णय लिया है।"
 
मधोक ने आगे कहा, "शुरू से ही, कॉल मी बे के लिए हमारा विज़न एक ऐसी सीरीज़ बनाना था जो हल्की-फुल्की लेकिन अर्थपूर्ण बातचीत को प्रेरित करे और ऐसे किरदारों को पेश करे जो हमारे दर्शकों से जुड़ें। हमें यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि इस शो ने भारत और दुनिया भर से प्रशंसा हासिल की है। शो में हास्य, बुद्धि और हार्दिक भावनाओं का सही मिश्रण दर्शकों के साथ इस तरह से जुड़ा है कि हम इसके लिए दिल से आभारी हैं।”
 
निर्माता करण जौहर ने कहा, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम कॉल मी बे के दूसरे सीज़न पर काम कर रहे हैं। पहला सीज़न हमारे लिए गेम-चेंजर साबित हुआ है और हम दुनिया भर के दर्शकों से मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हैं। इस यात्रा का हिस्सा बनना, शो को स्क्रिप्ट से स्क्रीन तक जाते देखना और आखिरकार दर्शकों से अपार प्यार पाना एक बड़े सौभाग्य की बात है। अनन्या, कोलिन, इशिता और बाकी कलाकारों को जो प्यार मिला है, वाकई खुशी की बात है। यह सीरीज़ प्राइम वीडियो के साथ हमारी लंबे समय से चली आ रही साझेदारी और मनोरंजक और आकर्षक कंटेंट देने की हमारी साझा प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम सचमुच उत्साहित हैं कि हम इन किरदारों और उनकी कहानियों को और गहराई से समझ पाएंगे, और हमें पूरा विश्वास है कि दूसरा सीज़न पहले से भी ज्यादा बे-मिसाल होगा!"
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

अपूर्व मेहता ने कहा "प्राइम वीडियो पर हमारे पहले सीज़न की सफलता वाकई असाधारण रही है। हम कुछ ऐसा बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिसने सभी आयु वर्ग के दर्शकों को प्रभावित किया है। हम कॉल मी बे के दूसरे सीज़न के साथ इस सफलता को जारी रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। धर्माटिक एंटरटेनमेंट की टीम बेहद उत्साहित है और आगामी सीज़न के लिए नए किरदारों की कहानियों और स्टोरीलाइन बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। मुझे पता है कि मैं सीरीज़ के पूरे कलाकारों और क्रू की ओर से बोल रहा हूँ, जब मैं कहता हूँ कि हम दर्शकों के साथ बे और उसकी अनोखी दुनिया के बारे में और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"
 
सोमेन मिश्रा ने कहा, "पहले सीज़न के लिए मिली प्रतिक्रिया से मैं अभी भी हैरान हूं, जो हमारे लिए शुरू से ही एक सच्चे प्यार की मेहनत रही है। प्राइम वीडियो की वैश्विक पहुँच के साथ, यह देखना वाकई संतोषजनक है कि कैसे विभिन्न देशों के दर्शक बे और उसके साथियों के साथ प्यार में पड़ गए हैं! इस कहानी को कॉन्सेप्ट से लेकर पूर्णता तक पहुँचते देखना वाकई एक सुखद अनुभव रहा है। मैं इशिता, कोलिन, अनन्या और बाकी कलाकारों का आभारी हूँ जो कॉल मी बे की जान रहे हैं और मैं रोमांचित हूँ कि हम दूसरे सीज़न के लिए वापस आ गए हैं।"
 
कॉल मी बे एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्वा मेहता, और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हैं। इस सीरीज़ का निर्देशन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है और इसे इशिता मोइत्रा ने बनाया है, जिन्होंने समिना मोतलेकर और रोहित नायर के साथ मिलकर इसे लिखा है। कॉल मी बे का पहला सीज़न अब प्राइम वीडियो पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम हो रहा है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!