फिल्म 'कर्माण्य' का अनाउन्समेंट मोशन पोस्टर आउट, प्रतीक जैन का शानदार डेब्यू

Updated: 02 Sep, 2024 05:53 PM

announcement teaser of  karmanya  out

मुंबई 2 सितंबर  2024:  रहस्य और रोमांच से भरा फिल्म 'कर्माण्य' का आनाउन्समेंट टीजर आउट कर दिया गया है। डराने वाले घने जंगल के बीच जंगली जानवरों और उड़ती चील के विज़ुअल्स के बैकग्राउंड में शेर की दहाड़ के साथ कुछ आदिवासी संगीत बहुत रोमांचित करता हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई 2 सितंबर  2024:  रहस्य और रोमांच से भरा फिल्म 'कर्माण्य' का आनाउन्समेंट टीजर आउट कर दिया गया है। डराने वाले घने जंगल के बीच जंगली जानवरों और उड़ती चील के विज़ुअल्स के बैकग्राउंड में शेर की दहाड़ के साथ कुछ आदिवासी संगीत बहुत रोमांचित करता हैं। वीडियो के अगले भाग में एक भव्य मंदिर के विज़ुअल्स रोमांचित करते हैं और इस मंदिर के बैकग्राउंड में फिल्म के हीरो प्रतीक जैन की शानदार एंट्री होती है। हीरो के क्लोज अप शाट के पीछे एक बड़े हाथी के चिंघाड़ के साथ यह टीजर वीडियो हक्का-बक्का करता है। सिर्फ 51 सेकंड का यह अनाउंसमेंट मोशन पोस्टर यह साबित करता है कि फिल्म 'कर्माण्य' एक बेहद ही महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है। दरअसल इंडो-अमेरिकन प्रोजेक्ट में कई हॉलीवुड के बड़े टेक्नीशयन्स और कंपनी ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है।

यह तो अभी सिर्फ टीजर है पिक्चर अभी बाकी है। लेकिन आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब टीजर ही इतना अद्भुत है तो सिनेमा कितना भव्य होगा। भव्य ढंग से इस पहली इंडो अमेरिकन फिल्म की शूटिंग की जाएगी। पहली बार विजुलस को देखकर लगता है कि यह कहानी जंगल में दबे एक गहरे राज की खोज पर आधारित है या फिर यह एक भारतीय लोककथा या किसी महानायक राजकुमार की कहानी है। वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स से एक बेहद हैरत  अंगेज दुनिया को क्रिएट किया गया हैं 

इस फिल्म से प्रतीक जैन डेब्यू करने जा रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए एक नये चेहरे की तलाश प्रतीक जैन पर आकर पूरी होती है। कई शहरों में कलाकारों के महीनों के ऑडिशन के बाद प्रतीक जैन को इस फिल्म के लिए फाइनल किया है, उनका जबरदस्त लुक, चेहरे पर इंटेंसिटी और ऐक्शन अवतार उन्हें इंटरनेशनल स्टार की संभावनाओं को प्रस्तुत करता है।

राप्रा और बीएस फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'कर्माण्य' अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एक लोककथा पर आधारित यह सिनेमा रहस्य, रोमांच और एडवेंचर से भरपूर होने वाली है। फिल्म के निर्माता राजीव खिंची और बॉबी शाह हैं। फिल्म के निर्देशक टीनू वर्मा हैं और राइटर सहर काजी हैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

फिल्म के निर्माता राजीव खिंची और बॉबी शाह ने प्रोजेक्ट के बारे में बताया फिल्म 'कर्माण्य' की कहानी समय से परे है। हम बेहद ही भव्य और एडवेंचर से भरी कहानी दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं  यह एक ग्लोबल प्रोजेक्ट है इंडिया के साथ ही कई अन्य देशों में भी फिल्म के अहम हिस्सों की शूटिंग की जाएगी। हमने टीजर में प्रतीक जैन को इंट्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए कई जाने माने कलाकारों को भी फाइनल किया है जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जायेगी। 

 'कर्माण्य - राइज ऑफ अ डेमिगॉड' एक इंडियन अमेरिकी फिल्म है यह एक भारतीय लोककथा पर आधारित काल्पनिक कहानी होगी और रहस्यमय व रोमांचक शैली की फिल्म है। फिल्म के मोशन पोस्टर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है 'कर्माण्य' एक वैश्विक स्तर की फिल्म है और यह भारतीय सिनेमा के लिए गर्व के पल हैं। सूत्रों की माने तो कई लोकप्रिय कलाकारों को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है एक रणनीति के साथ स्टार कास्ट की घोषणा की जायेगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!