एटली ने कमल हासन के साथ काम करने की जताई इच्छा और जमकर की तारीफ

Updated: 27 Jun, 2024 05:32 PM

atlee expressed his desire to work with kamal haasan and praised him a lot

ब्लॉकबस्टर निर्देशक एटली इस समय भारतीय सिनेमा में सबसे ज़्यादा मांग वाले निर्देशक हैं। शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण अभिनीत अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर 'जवान' के साथ फिल्म निर्माता ने बड़े पैमाने पर सिनेमा के परिदृश्य को बदल दिया...

नई दिल्ली।  ब्लॉकबस्टर निर्देशक एटली इस समय भारतीय सिनेमा में सबसे ज़्यादा मांग वाले निर्देशक हैं। शाहरुख खान, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण अभिनीत अपनी वैश्विक ब्लॉकबस्टर 'जवान' के साथ फिल्म निर्माता ने बड़े पैमाने पर सिनेमा के परिदृश्य को बदल दिया था। कल मुंबई में फिल्म निर्माता ने शंकर और कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' का ट्रेलर लॉन्च किया। यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

 

कार्यक्रम में एटली ने दिग्गज अभिनेता कमल हासन को भारतीय सिनेमा की बाइबिल बताया और कहा, "अगर भविष्य में मेरे बेटे मीर को सिनेमा के बारे में जानना है, तो उसे कमल हासन का काम देखना होगा। वे भारतीय सिनेमा के बाइबिल और विश्वकोश हैं। मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। मैं किसी दिन आपके साथ काम करना चाहता हूं, मैं एक स्क्रिप्ट लिखकर आपके पास आऊंगा सर।" इसके अलावा शंकर और एटली को जोड़ने वाली एक और सबसे बड़ी बात यह है कि एटली ने शंकर शानमुगम की ‘एंथिरन’ (2010) और ‘नानबन’ (2012) में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था।

 

काम के मोर्चे पर फिल्म निर्माता बतौर निर्माता अपनी अगली फिल्म ‘बेबी जॉन’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। एटली के सहायक कलीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!