डायमेंशन मुंबई की ब्रांड एंबेसडर बनी Bhumi Pednekar, MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 के साथ जारी रखा सफर

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 21 Jun, 2024 11:11 AM

bhumi pednekar continues her journey with mami mumbai film festival 2024

MAMI (मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज) मुंबई फिल्म फेस्टिवल ने अपनी लघु फिल्म प्रतियोगिता, 'डायमेंशन्स मुंबई' के लिए पंजीकरण शुरू करने की घोषणा की - जो शहर के लिए एक श्रद्धांजलि है।

मुंबई। MAMI 2024 अपने अगले संस्करण के लिए तैयार हो रहा है और अब अपने सबसे प्रतीक्षित अनुभागों में से एक, डाइमेंशन्स मुंबई, एक लघु फिल्म प्रतियोगिता, जिसका केंद्रीय विषय मुंबई है, के लिए प्रविष्टियाँ स्वीकार कर रहा है। इस श्रेणी की शुरुआत 2009 में जया बच्चन द्वारा मुंबई के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में की गई थी। 18-25 वर्ष के आयु वर्ग के उद्यमशील युवा फिल्म निर्माता डाइमेंशन मुंबई के लिए फिल्में जमा करने के पात्र हैं। फिल्म में मुंबई को मुख्य विषय के रूप में प्रदर्शित किया जाना चाहिए और अधिकतम समय सीमा 5 मिनट से अधिक नहीं होनी चाहिए

एक सच्ची मुंबईकर और भारत की अग्रणी समकालीन अभिनेत्री, भूमि पेडनेकर, इस साल भी डाइमेंशन मुंबई के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करना जारी रखेंगी। फिल्मों और भूमिकाओं की अपनी विविध पसंद के साथ घिसे-पिटे रास्ते पर न चलने के लिए जानी जाने वाली भूमि पेडनेकर और उनकी यात्रा युवा रचनात्मक दिमागों के लिए एक प्रेरणा है। डाइमेंशन्स मुंबई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में, वह महत्वाकांक्षी युवा फिल्म निर्माताओं के साथ जुड़ेंगी और शहर और इसके कई सिनेमाई प्रतिनिधित्वों पर अपनी राय साझा करेंगी।

इस पर टिप्पणी करते हुए, भूमि पेडनेकर ने कहा, "यह बहुत खुशी की बात है कि मैं डाइमेंशन्स मुंबई के साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपना जुड़ाव जारी रख रही हूं। मैं प्रतिभाशाली उभरते फिल्म निर्माताओं से कुछ अच्छे काम की आशा करती हूं क्योंकि वे शहर पर अपनी अनूठी छवि प्रदर्शित करेंगे। मुंबई, सपनों का शहर, हममें से उन लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ता है जो इसकी दैनिक हलचल का हिस्सा हैं और इसकी सिनेमाई अभिव्यक्ति हमें प्रभावित करने में विफल नहीं होती है, जबकि सिनेमा इस शहर के दिल और आत्मा में बसता है, यह ऐसे मंच हैं यह वास्तव में युवा स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं का जश्न मनाता है और उन्हें उनकी पूरी रचनात्मक क्षमता का एहसास कराने में मदद करता है। शहर ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं दक्षिण एशियाई प्रतिभा और सिनेमा के लिए सकारात्मक प्रभाव पैदा करने में भूमिका निभाकर खुश हूं।''

डायमेंशन मुंबई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भूमि पेडनेकर का स्वागत करते हुए, मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की कलात्मक निदेशक दीप्ति डी'कुन्हा ने कहा: "मैं डायमेंशन मुंबई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भूमि का वापस स्वागत करते हुए बहुत खुश हूं। वह एक असाधारण प्रतिभा हैं। सीमाओं को पार करते हुए, और ब्रांड एंबेसडर के रूप में, उन्होंने कुछ अनोखे चरित्रों और मनोरम कहानियों को सफलतापूर्वक जीवंत किया है, उनकी उपस्थिति युवा फिल्म निर्माताओं को अपनी आवाज़ के प्रति प्रामाणिक और सच्चे रहने के लिए प्रेरित करती रहती है क्योंकि वे डायमेंशन मुंबई के माध्यम से शहर पर अपनी अनूठी छवि प्रदर्शित करते हैं। पिछले विजेताओं में से कुछ की सफल यात्रा को देखना खुशी की बात है, जिन्हें महोत्सव और इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले पारिस्थितिकी तंत्र के माध्यम से खोजा और पोषित किया गया। हम बड़ी संख्या में प्रविष्टियों और कई खोजों के साथ एक और सफल संस्करण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

आयाम मुंबई को भारत में सबसे लोकप्रिय लघु फिल्म प्रतियोगिताओं में से एक होने का गौरव प्राप्त है। इसका उद्देश्य कुछ प्रतिभाशाली आगामी फिल्म निर्माताओं को एक साथ लाना और उन्हें उद्योग के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ बातचीत करने और उनसे सीखने का अवसर देना है। डाइमेंशन मुंबई के लिए पंजीकरण 20 जून, 2024 से शुरू होगा। फिल्म जमा करना 1 जुलाई, 2024 से शुरू होगा और 5 अगस्त, 2024 तक खुला रहेगा।

मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल युवा प्रतिभाओं और उन सभी विशेष फिल्मों का स्वागत करने के लिए तैयार है जो 19 से 24 अक्टूबर तक होने वाले फेस्टिवल में दिखाई जाएंगी। युवा फिल्म निर्माताओं के पास डाइमेंशन्स मुंबई के माध्यम से अपनी सिनेमाई यात्रा शुरू करने का यह अनूठा अवसर है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!