बोमन ईरानी ने राजकुमार हिरानी के साथ अपने रिश्ते पर की बात, बोले- 'साथ काम करना आनंददायक..'

Updated: 26 Jun, 2024 06:32 PM

boman irani talks about her relationship with rajkumar hirani

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। बोमन ईरानी, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी और करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है, ने इस बातचीत में हिरानी के साथ अपने प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्ते की गहराईयों को साझा किया।

 

बोमन ईरानी और राजकुमार हिरानी की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं, जिनमें 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'लगे रहो मुन्ना भाई', '3 इडियट्स' और 'पीके' शामिल हैं। ये सभी फिल्में न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं, बल्कि उन्होंने दर्शकों के दिलों में भी खास जगह बनाई।

 

बोमन ईरानी ने बताया कि राजकुमार हिरानी के साथ काम करना हमेशा से एक आनंददायक अनुभव रहा है। "राजू (हिरानी) के साथ काम करना हमेशा से मेरे लिए एक सीखने का अनुभव रहा है। वे एक ऐसे निर्देशक हैं जो न केवल अपने कलाकारों को स्वतंत्रता देते हैं, बल्कि उनकी रचनात्मकता को भी प्रोत्साहित करते हैं," 

 

उन्होंने यह भी बताया कि हिरानी के साथ उनके संबंध सिर्फ प्रोफेशनल नहीं हैं, बल्कि पर्सनल स्तर पर भी वे एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। "हम दोनों के बीच गहरा विश्वास और समझ है। हम अपने विचारों को खुलकर साझा करते हैं और एक-दूसरे की आलोचना को भी सकारात्मक रूप से लेते हैं,"

 

बोमन ईरानी ने यह भी साझा किया कि हिरानी के साथ काम करने के दौरान उन्होंने कई नई चीजें सीखी हैं। "राजू का दृष्टिकोण और उनकी कहानी कहने की कला अद्वितीय है। उन्होंने मुझे अभिनय की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की है,"

 

राजकुमार हिरानी के साथ अपने अनुभवों को याद करते हुए, बोमन ईरानी ने बताया कि कैसे हिरानी ने हमेशा अपने कलाकारों को सहज और आरामदायक महसूस कराया है। "वह सेट पर एक बहुत ही सकारात्मक वातावरण बनाते हैं, जिससे हर कोई अपने बेस्ट परफॉरमेंस दे पाता है,"

 

इस इंटरव्यू के दौरान, बोमन ईरानी ने राजकुमार हिरानी की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक बहुत ही संवेदनशील और विचारशील व्यक्ति हैं। "राजू एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपने हर प्रोजेक्ट में पूरी तरह से डूब जाते हैं। उनकी फिल्मों में जो ईमानदारी और सच्चाई होती है, वह उनके व्यक्तित्व का ही एक हिस्सा है," 

 

अंत में, बोमन ईरानी ने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी उन्हें राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलेगा। मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए तत्पर रहता हूं और उम्मीद करता हूं कि आने वाले समय में हम दोनों और भी बेहतरीन फिल्में एक साथ कर पाएंगे।

 

बोमन ईरानी और राजकुमार हिरानी की जोड़ी ने भारतीय सिनेमा को कई अनमोल रत्न दिए हैं, और इस इंटरव्यू से यह साफ जाहिर होता है कि इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री और समझ ने ही इन फिल्मों को इतना सफल बनाया है। उम्मीद है कि भविष्य में भी यह जोड़ी हमें और भी शानदार फिल्में देने में सफल होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!