चंदू चैंपियन का दूसरा ट्रेलर आउट, बॉक्स ऑफिस पर जारी है जीत का सिलसिला

Updated: 24 Jun, 2024 03:14 PM

chandu champion s second trailer out

ट्रेलर नंबर 2 "चंदू चैंपियन" के इर्द-गिर्द के उत्साह को और बढ़ाता है, हर फ्रेम में भावनाओं, प्रेरणा और लचीलेपन को बुनता है।

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की जोड़ी द्वारा निर्मित, "चंदू चैंपियन" साल की सबसे पसंदीदा फिल्म बनकर उभरी है। यह मुरलीकांत पेटकर की असाधारण कहानी बताती है, एक ऐसे व्यक्ति जिसने सभी बाधाओं को पार किया और दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। फिल्म की शानदार कहानी और पॉजिटिव प्रचार ने बॉक्स ऑफिस पर इसकी लगातार सफलता को मजबूत किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

 

ट्रेलर नंबर 2 "चंदू चैंपियन" के इर्द-गिर्द के उत्साह को और बढ़ाता है, हर फ्रेम में भावनाओं, प्रेरणा और लचीलेपन को बुनता है। कार्तिक आर्यन का सम्मोहक चित्रण उनके अटूट समर्पण को दर्शाता है, जबकि कबीर खान का शानदार निर्देशन पेटकर की यात्रा को और मजबूती से जीवंत करता है। एक निर्माता के रूप में, साजिद नाडियाडवाला ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह दर्शकों के लिए एक और अद्भुत और महत्वपूर्ण कहानी लेकर आए हैं जिसे सभी को बताया जाना चाहिए और अवश्य देखना चाहिए। शानदार समीक्षा और बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ के साथ, "चंदू चैंपियन" एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। 14 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म अपनी दमदार कहानी और बेहतरीन अभिनय से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!