इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’ में प्रतियोगी नेपो ने अनुराग बसु को दिलाई दिवंगत गायक केके की याद

Updated: 22 Aug, 2024 05:07 PM

contestant in  india s best dancer season 4  reminds anurag of late singer kk

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का होमग्रोन डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीजन 4’ इस वीकेंड पर फिल्मी तड़का लाने वाला है। इस खास एपिसोड में दर्शकों को 'बॉलीवुड का दौर' के जरिए पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाया जाएगा।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का होमग्रोन डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीजन 4’ इस वीकेंड पर फिल्मी तड़का लाने वाला है। इस खास एपिसोड में दर्शकों को 'बॉलीवुड का दौर' के जरिए पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाया जाएगा। प्रतियोगी विभिन्न दशकों की बॉलीवुड स्टाइल्स से प्रेरित परफॉर्मेंस देंगे जो हिंदी सिनेमा को श्रद्धांजलि देंगे। शो में मेहमान के रूप में फिल्ममेकर अनुराग बसु, करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस शामिल होंगे। क्लासिक ब्लैक-एंड-व्हाइट दौर से लेकर 90 के दशक और मिलेनियम की ऊर्जा तक हर एक्ट बॉलीवुड की हिस्टॉरिक जर्नी को समर्पित होगा।

उत्तराखंड के डांसर नेपो और उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा मिलेनियम के दौर की झलक पेश करेंगे। इस जोड़ी ने फिल्म 'काइट्स' के भावुक गाने 'दिल क्यू ये मेरा' पर परफॉर्म किया जो इस डायनेमिक दशक की भावना को खूबसूरती से दिखाता है। इस प्रदर्शन से प्रभावित होकर स्पेशल गेस्ट अनुराग बसु जो 'काइट्स' के डायरेक्टर भी हैं उन्होंने हसते हुए कहा, 'सुंदर! क्या मुझे वापस जाकर यह गाना दोबारा शूट करना चाहिए? बहुत बढ़िया, बहुत सुंदर, खूबसूरत और लाजवाब। वर्तिका और नेपो आप दोनों पहली बार साथ परफॉर्म कर रहे हैं और आप बेहतरीन हैं। वर्तिका की बराबरी करना मुश्किल है लेकिन नेपो आप बहुत सुंदर डांसर, बहुत सौम्य, और अविश्वसनीय रूप से सुंदर हैं।'

इसके अलावा, जब गीता कपूर ने अनुराग बासु से पूछा कि इस गाने को शूट करते समय वह क्या सोच रहे थे, तो उन्होंने कहा, 'हम इस गाने को एलए में एक बहुत बड़े मेंशन में शूट कर रहे थे और हमें एक बड़ा बेडरूम दिया गया था जिसका इस्तेमाल हम एक मेकअप रूम के रूप में कर रहे थे। अचानक किसी ने आकर कहा कि हमें कमरा खाली करना होगा क्योंकि माइकल जैक्सन इस प्रॉपर्टी को देखने आ रहे थे क्योंकि वह इसे किराए पर लेने की सोच रहे थे। पहले तो हमने इसे गंभीरता से नहीं लिया लेकिन फिर उन्होंने कहा, नहीं नहीं वह नहीं आ रहे हैं कोई और एक रियल एस्टेट एजेंट आ रहा है और हमने शूटिंग जारी रखी। लेकिन फिर माइकल जैक्सन वाकई आ गए। हम शूटिंग कर रहे थे और उनकी कार आ गई। और आपको डुग्गू को देखना चाहिए था वह माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है। मैंने देखा कि वह बिल्कुल पागल हो गया था उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता था। यह बिल्कुल आश्चर्यजनक था जब हम सेट पर इस गाने की शूटिंग कर रहे थे तो माइकल जैक्सन आए थे। डुग्गु और मैं बिल्कुल जम गए थे निःशब्द थे। हमारे दिलों में इस फिल्म से संबंधित कुछ प्यारी यादें हैं।'

इस एक्ट को देखकर, अनुराग बसु को दिवंगत प्लेबैक सिंगर केके की भी याद आएगी और उन्होंने कहा, 'जब यह एक्ट शुरू हुआ तो मेरे मन में पहला विचार केके का आया। मुझे उसकी बहुत याद आती है। मेरे कुछ बेहतरीन गाने चाहे वह गैंगस्टर: ए लव स्टोरी हो या लाइफ इन ए... मेट्रो, केके ने मुझे इतने लाजवाब गाने दिए हैं, और यह उनमें से एक है। दुर्भाग्य से वह अब हमारे साथ नहीं हैं।' इस वीकेंड, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 4’ में 'बॉलीवुड का दौर' देखना न भूलें रात 8:00 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। 

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!