'Devara': नट्सी आर जूनियर ने गोवा में फिल्माए गए रोमांचक वॉटर एक्शन सीक्वेंस के बारे में की खुलकर बात

Updated: 16 Sep, 2024 01:30 PM

devara  nutsy r jr shared an action sequence scene

मासेस के सितारे नट्सी आर जूनियर ने अपनी आने वाली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' के लिए गोवा के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किए गए एक रोमांचक पानी के एक्शन सीन के बारे में खुलासा किया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मासेस के सितारे नट्सी आर जूनियर ने अपनी आने वाली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' के लिए गोवा के खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किए गए एक रोमांचक पानी के एक्शन सीन के बारे में खुलासा किया। इस एक्शन सीन को उनकी अब तक की सबसे ज़बरदस्त और दिलचस्प अनुभवों में से एक बताया जा रहा है।

 नट्सी आर जूनियर ने बताया कि शूटिंग के दौरान शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा, 'फिल्म में एक्शन और ड्रामा दोनों भरपूर हैं, इसलिए मैं 'देवरा' को एक 'एक्शन-ड्रामा' कहूंगा। तो वहीं 'संदीप रेड्डी वांगा, जो हाल ही में गोवा में थे, उन्होंने कहा, 'दक्षिण गोवा की एक यात्रा के दौरान एक मैनेजर ने एक्शन सीन के बारे में कुछ हैरान कर देने वाली बात कही—उन्होंने कहा कि ये सीन इतने इंटेंस हैं कि इन्हें एक पूरी फिल्म की तरह देखा जा सकता है।' नट्सी आर जूनियर ने आगे कहा, 'फिल्म में एक्शन और ड्रामा दोनों के केंद्र में है और सैफ सर ने भी कुछ शानदार एक्शन सीन किए हैं।' 

इन एक्शन सीन को दृश्यात्मक रूप से शानदार और भावनात्मक रूप से दिलचस्प बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो फिल्म का एक अहम हिस्सा है। नट्सी आर जूनियर ने कास्ट और क्रू की सहयोगी भावना की तारीफ करते हुए कहा कि 'हमने एक्शन सीन के लिए पीटर माइल्स, सोलोमन और केनी बेट्स के साथ काम किया। उन्होंने कुछ बहुत ही बड़े और इंटेंस सीन तैयार किए हैं, और इसका हिस्सा बनना बहुत मजेदार था। एक्शन कच्चा और शक्तिशाली है जो चार अलग-अलग गांवों के नेताओं के बीच संघर्ष को दिखाता है। कुछ सीन में देवताओं को खून की बलि देने का भी मिथकीय तत्व है। कुल मिलाकर, यह अनुभव शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण और गहराई से संलग्न था।'

ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन से यह साफ है कि 'देवरा: पार्ट 1' दर्शकों को पूरी फिल्म के दौरान सीट पर बैठाए रखेगी। फैंस इस हाई-ऑक्टेन स्पेक्टेकल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Source: Navodaya Times

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!