फिल्म 120 बहादुर के सेट से फरहान अख्तर ने शेयर की शानदार BTS तस्वीरें

Updated: 05 Oct, 2024 03:17 PM

farhan akhtar shares bts pictures from the sets of film 120 bahadur

फरहान ने हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ दृश्यों (BTS) की झलक साझा की है, जिसमें लद्दाख के खूबसूरत नजारा दिखाए गए हैं।

नई दिल्ली। फरहान अख्तर, जो एक अभिनेता, निर्देशक, लेखक और निर्माता के रूप में जाने जाते हैं, अब बड़े पर्दे पर एक रोमांचक वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में “120 बहादुर” नामक फिल्म की घोषणा की है, जिसमें दो शानदार पोस्टर्स के साथ एक प्रभावशाली लाइन दिखाई गई है: “वो तीन थे… और हम? 120 बहादुर।” इस फिल्म का निर्देशन रजनीश "राजी" घई कर रहे हैं, और यह प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा रही है।

फरहान ने हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ दृश्यों (BTS) की झलक साझा की है, जिसमें लद्दाख के खूबसूरत नजारा दिखाए गए हैं। ये तस्वीरें न केवल फिल्म के निर्माण को उजागर करती हैं, बल्कि दर्शकों की उम्मीदों को भी और बढ़ा देती हैं। फिल्म में, फरहान मेजर शैतान सिंह भाटी PVC का किरदार निभाएंगे।

फरहान द्वारा साझा की गई BTS तस्वीरें लद्दाख की अद्भुत सुंदरता को दर्शाती हैं। पहली तस्वीर में, तंबुओं की एक श्रृंखला ऊँचे पहाड़ों के पीछे की दृश्यता में सुबह की नरम रोशनी में चमकती है, जो एक स्वप्निल वातावरण को पैदा करती है। दूसरी तस्वीर उनके तंबू के अंदर से ली गई है, जिसमें खूबसूरत दृश्य और शांतिपूर्ण माहौल है, जिसने पहले ही प्रशंसकों को आकर्षित किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “एक शांत बेस,” जो इस स्थान की शांति और सुकून भरी भावना को सही ढंग से बयां करता है।

फिल्म 120 बहादुर के साथ, फरहान अख्तर एक बार फिर एक प्रभावशाली प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं, इस बार एक राष्ट्रीय नायक की भूमिका में। प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि वह मेजर शैतान सिंह भाटी PVC की प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत कैसे करेंगे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!