फिल्म 'डोसा किंग' का हुआ ऐलान, जंगली पिक्चर्स के साथ पैन-इंडिया मैग्नम ओपस लाने के लिए तैयार

Updated: 10 Sep, 2024 11:35 AM

film  dosa king  announced ready to bring pan india magnum

मेगास्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और फहद फासिल स्टारर 'वेट्टैयान' की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के बाद, अब प्रशंसित निर्देशक टीजे ज्ञानवेल अपनी अगली फिल्म 'डोसा किंग' के साथ तैयार हैं। यह पैन-इंडिया मैग्नम ओपस 10 अक्टूबर को जंगली पिक्चर्स के साथ मिलकर...

नई दिल्ली। मेगास्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और फहद फासिल स्टारर 'वेट्टैयान' की बहुप्रतीक्षित रिलीज़ के बाद, अब प्रशंसित निर्देशक टीजे ज्ञानवेल अपनी अगली फिल्म 'डोसा किंग' के साथ तैयार हैं। यह पैन-इंडिया मैग्नम ओपस 10 अक्टूबर को जंगली पिक्चर्स के साथ मिलकर प्रस्तुत किया जाएगा। 

जंगली पिक्चर्स, जो 'बधाई दो' और 'राजी' जैसी चर्चित फिल्मों के लिए जानी जाती है, ने ज्ञानवेल के साथ मिलकर इस एपिक कहानी को बड़े पर्दे पर लाने का निर्णय लिया है। 'डोसा किंग' को टीजे ज्ञानवेल और हेमंत राव ने लिखा है और यह फिल्म जीवाजोती और पी. राजगोपाल के बीच के ऐतिहासिक क्लैश से प्रेरित है। यह क्लैश महत्वाकांक्षा, ताकत और न्याय की लड़ाई को दिखाता है। जंगली पिक्चर्स ने जीवाजोती संथाकुमार के जीवन के अधिकार भी हासिल किए हैं ताकि इस कहानी को एक विस्तृत और अनूठे तरीके से प्रस्तुत किया जा सके।

फिल्म एक जबरदस्त ड्रामा और एंटरटेनमेंट का पैकेज होगी, जो एक रेस्टोरेंट के मशहूर मालिक के चौंकाने वाले क्राइम से प्रेरित है। यह मामला ‘डोसा किंग’ के नाम से मशहूर पी. राजगोपाल से जुड़ा है, जिन्होंने 18 साल की कानूनी लड़ाई के बाद एक ऐतिहासिक सजा पाई। ज्ञानवेल इस थ्रिलिंग केस को एक फिक्शनल ड्रामा के रूप में प्रस्तुत करेंगे, जो सरवण भवन के ग्लोबली फेमस साम्राज्य के उत्थान और पतन से प्रेरित है।

हेमंत राव, जो अपनी कन्नड़ फिल्म "गोधि बन्ना साधरण मनुष्य" के लिए मशहूर हैं, ने "कवलुदारी" और "सप्त सागरदाचे एलो - साइड ए/साइड बी" जैसी चर्चित फिल्में भी लिखी और डायरेक्ट की हैं। उन्होंने "अंधाधुन" का सह-लेखन भी किया था, जो हिंदी सिनेमा में काफी सराही गई थी। अब वे ज्ञानवेल के साथ 'डोसा किंग' का सह-लेखन भी कर रहे हैं। टीजे ज्ञानवेल, जिन्होंने "जय भीम" जैसी क्रिटिकली अक्लेम्ड तमिल फिल्म बनाई है, इस नई फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

टीजे ज्ञानवेल ने कहा, 'मैं पत्रकारिता के दिनों से ही जीवाजोती की कहानी फॉलो कर रहा हूं। प्रेस ने कई विवरणों को सनसनीखेज बना दिया, लेकिन कहानी का एक बड़ा हिस्सा अब भी अनकहा है। 'डोसा किंग' एक हार्ड-हिटिंग स्टोरी है जो सिस्टम की कार्यप्रणाली को एक्सपोज करती है। मैं इस कहानी को एक गहरे और अनसुने नजरिए से पेश करना चाहता हूं। जंगली पिक्चर्स के साथ साझेदारी करके मुझे बहुत खुशी है, जो महत्वपूर्ण कहानियों का समर्थन करने के लिए जानी जाती है।'

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, "डोसा किंग एक रोमांचक कहानी है, जो पैमाने, नाटक और मनोरंजन का जबरदस्त मिश्रण प्रस्तुत करती है। हम इस शानदार फिल्म को जीवंत करने के लिए ज्ञानवेल के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हेमंत और ज्ञानवेल ने एक ऐसी स्क्रिप्ट तैयार की है जिसमें पावरफुल ट्विस्ट और टर्न्स हैं, जो इसे एक हाई-ऑक्टेन सिनेमाई अनुभव बनाती है। हम जल्द ही फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार हैं।"

लीड रोल्स के लिए टॉप टैलेंट के साथ कास्टिंग जल्द शुरू होगी, ताकि फिल्म में कहानी की तरह ही आकर्षक अभिनय भी हो। 'डोसा किंग' का प्रोडक्शन जल्द ही शुरू होगा।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!