फ़िल्म “कोकीन” का फर्स्ट लुक हुआ आउट, अभिमन्यु सिंह पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में आएंगे नजर

Updated: 17 Jul, 2024 03:30 PM

first look of the film cocaine is out abhimanyu will be seen as a police

मॉम, सूर्यवंशी सहित ढेरों फिल्मों में अपनी अद्भुत अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता अभिमन्यु सिंह अब निर्देशक श्रवण तिवारी की जबरदस्त क्राइम थ्रिलर फ़िल्म “कोकीन” में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

नई दिल्ली। मॉम, सूर्यवंशी सहित ढेरों फिल्मों में अपनी अद्भुत अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता अभिमन्यु सिंह अब निर्देशक श्रवण तिवारी की जबरदस्त क्राइम थ्रिलर फ़िल्म “कोकीन” में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है जिसमें अभिमन्यु सिंह के किरदार की धार दिखाई देती है।

 

इस फ़िल्म की एक खास बात यह भी है कि अभिमन्यु सिंह की पत्नी सरगम ​​सिंह इस फिल्म की निर्मात्री हैं। बॉलीवुड में सितारों के प्रोड्यूसर्स बनने की कड़ी में अब अभिमन्यु सिंह की पत्नी का नाम भी जुड़ गया है। 

 

कोकीन को ही प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली फिल्म के लिए क्यों सेलेक्ट किया, इस बारे में सरगम सिंह ​​ने कहा कि हम अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बारे में काफी समय से सोच रहे थे और सही प्रोजेक्ट का इंतज़ार कर रहे थे। जब हमें कोकीन जैसा सब्जेक्ट मिला, तो हमने इसी से शुरुआत करने का फैसला किया यह आज के युवाओं की कहानी कह रही है, कि कैसे वे इस अंधेरी दुनिया में फंस रहे हैं।

 

फिल्म कोकीन ड्रग्स की खतरनाक दुनिया को रियलिस्टिक ज़ोन में दर्शाती है। मुंबई की पृष्ठभूमि में सेट इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह ने जलाल की भुमिका निभाई है। यह क्राइम थ्रिलर कानून के रखवालों और अपराध के बीच गहरे संबंधों को भी दर्शाती है। यह कहानी एक ताकतवर ड्रग डीलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भ्रष्ट पुलिस वालों और राजनेताओं की मिलीभगत से कोकीन के कारोबार पर काबू रखता है।

 

इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित अभिमन्यु सिंह ने कहा कि “मैं एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहा हूँ। डिटेल्स में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। कोकीन फिल्म में चौंकाने वाले टर्न और ट्विस्ट हैं, बस इंतज़ार करें।”

 

सूत्रों का कहना है कि फ़िल्म में अभिमन्यु सिंह को अपने भाई को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करनी पड़ती है, जो क्रूर डीलर के निशाने पर है। जलाल अपने परिवार की सुरक्षा करते हुए कानून को बनाए रखने का प्रयास करता है, लेकिन वह खुद अपने अस्तित्व के खतरनाक खेल में फंस जाता है। हिंसा और विश्वासघात के चक्र में फंसकर जलाल को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। 

 

जेएएचएन स्टूडियो के बैनर तले, एमिली फिल्म्स के सहयोग से बनी कोकीन का निर्माण जगत गांधी, दिव्येश दोशी और सरगम ​​सिंह ने किया है। फिल्म का निर्देशन श्रवण तिवारी ने किया है, जिन्होंने कहानी, पटकथा और संवाद भी लिखे हैं। गीतकार नवाब आरज़ू हैं, डीओपी प्रदीप एम गुप्ता हैं और कुणाल करण द्वारा बैकग्राउंड स्कोर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और दुबई में की गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!