‘पुष्पा 2’ का पहला पार्ट लॉक, दर्शकों के लिए रोमांचक अनुभव का वादा

Updated: 08 Oct, 2024 05:44 PM

first part of  pushpa 2  locked

​​​​​​​सबसे प्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर में थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है।

नई दिल्ली। सबसे प्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर में थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर यह घोषणा की कि फिल्म का पहला भाग आधिकारिक रूप से लॉक हो गया है। पहला भाग दर्शकों को सीटों से चिपके रखने के लिए रोमांचक और थ्रिलिंग क्षणों से भरा होगा। ऑलू अर्जुन अपने बेहतरीन और रुग्ण अवतार में, प्रशंसकों के प्रिय पात्र पुष्पराज के रूप में वापस आकर स्क्रीन पर आग लगाने वाले हैं। इस फिल्म के लिए उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच चुका है, और हर गुजरते दिन के साथ प्रशंसकों को इस अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के करीब लाता है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

2024 भारतीय सिनेमा के लिए शानदार साल रहा है, और इस वर्ष का अंत ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज के साथ करना और भी बेहतर होगा। यह फिल्म दर्शकों और प्रशंसकों के लिए एक संपूर्ण अनुभव प्रदान करने का वादा करती है।

फिल्म के गाने पहले से ही श्रोताओं में जबर्दस्त हिट हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। हाल ही में, ‘सूसेकी’ ट्रैक ने यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, जो फिल्म के प्रति प्रशंसकों की अपार प्यार और प्रशंसा को दर्शाता है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे सुकुमार द्वारा निर्देशित किया गया है और मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में ऑलू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, और Fahadh Faasil शामिल हैं। फिल्म का संगीत टी-सीरीज द्वारा दिया गया है। दिसंबर निश्चित रूप से 2024 के अंत का धमाकेदार अनुभव साबित होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!