आलिया भट्ट से लेकर कुब्रा सैत तक, इन अभिनेत्रियों ने पर्ल-कोर लुक में किया जलवा!

Edited By Yaspal,Updated: 14 Sep, 2024 09:43 PM

from alia bhatt to kubbra sait these actresses rocked the pearl core look

अब वो दिन चले गए जब सिर्फ डायमंड्स ही लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड होते थे और सीक्विन ही फैशन का सबसे बड़ा स्टाइल ट्रेंड माना जाता था। अब मोतियों ने भी फैशन की दुनिया में अपनी जगह बना ली है, और हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां इसे खूब पसंद कर रही हैं

मुंबईः अब वो दिन चले गए जब सिर्फ डायमंड्स ही लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड होते थे और सीक्विन ही फैशन का सबसे बड़ा स्टाइल ट्रेंड माना जाता था। अब मोतियों ने भी फैशन की दुनिया में अपनी जगह बना ली है, और हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां इसे खूब पसंद कर रही हैं। इन पांच अभिनेत्रियों के यह लुक्स, जिन्होंने हमें दिखाया कि पर्ल-कोर लुक को कैसे स्टाइल किया जाए।
PunjabKesari
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने 2023 के मेट गाला में अपनी शानदार एंट्री की, जिसमें उन्होंने प्रबल गुरुंग का सफेद प्रिंसेस गाउन पहना, जो अलग-अलग आकार के मोतियों से सजा हुआ था। स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ द्वारा स्टाइल किया गया आलिया का लुक बेहतरीन मोती के इयररिंग्स, बेझूल्ड फिंगरलेस ग्लव्स और नाजुक लेकिन बड़े छल्लों के साथ पूरा हुआ। उनका साधारण मेकअप और बिची वेव्स  गाउन के साथ बिल्कुल सही मेल खा रहे थे, जिससे मोती ही मुख्य आकर्षण बन गए।
PunjabKesari
जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर का फैशन सेंस हमेशा अनोखा और ग्लैमरस रहा है! NMACC लॉन्च के रेड कार्पेट पर जान्हवी ने मनीष मल्होत्रा का कस्टम लहंगा पहना। जान्हवी ने एक खूबसूरत मोती से सजी ब्लाउज पहनी और उसे इन्ट्रीकेट  थ्रेड वर्क वाले लहंगे के साथ मिलाया। उनका केप दुपट्टा मोती की डिटेलिंग और धागे की कारीगरी का शानदार मेल था। उनका लुक मोती की चोकर, साधारण क्रिस्टल स्टड्स और स्लीक बैक बन के साथ पूरा हुआ, जबकि उनका ग्लॉसी और हल्का मेकअप उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा था।
PunjabKesari
कुब्रा सैत
कुब्रा सैत अपने फैशन प्रयोगों के लिए जानी जाती हैं। इस बार वह अभिषेक शर्मा के गाउन में मोतियों की देवी जैसी दिखीं, जो हजारों मोतियों की परतों से बनी थी। उन्होंने ग्लैमरस मेकअप के साथ ग्लिटरी आंखें और प्लम लिप शेड चुना, जिसे बड़े लटकते इयररिंग्स और सीधे बालों के साथ मिलाकर स्टाइल किया।
PunjabKesari
शर्वरी वाघ
NMACC गाला में, शर्वरी वाघ ने अबू जानी संदीप खोसला की खूबसूरत सफेद साड़ी पहनी। साड़ी में रफल्स, पंख, और दर्जनों मोतियों की खूबसूरत डिटेलिंग थी। शर्वरी ने इस साड़ी को एक ओटीटी  ब्लाउज के साथ पहना, जिसमें स्ट्रक्चर्ड शोल्डर्स थे और हजारों मोतियों की कारीगरी की गई थी। उनका सिंपल मेकअप और एक्सेसरीज, जिसमें क्रिस्टल स्टड और गुलाबी ग्लॉसी लिप्स शामिल थे, इस भारी लुक को संतुलित कर रहे थे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!