अपने मां-बाप के साथ हमेशा जुड़ी रहना चाहती है Guneet Monga Kapoor

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 19 Sep, 2024 03:45 PM

guneet monga kapoor always wants to stay connected with her parents

'ग्यारह ग्यारह' वर्तमान में ZEE5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है!

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमा रही गुनीत मोंगा कपूर  ने अपने मां-बाप को लेकर एक खास बात शएयर की है। 'द लंचबॉक्स' से लेकर ऑस्कर-नामांकित 'पीरियड' तक, उन्होंने अपनी विविध प्रकार की फिल्मों और शो के साथ लगातार सीमाओं को आगे बढ़ाया है। अपने नवीनतम शो, 'ग्यारह ग्यारह' में, गुनीत मोंगा कपूर एक मनोरम मोड़ पेश करती हैं: एक जादुई वॉकी-टॉकी जो 2 लोगों को अलग-अलग समयसीमा में जोड़ सकती है। 
जब गुनीत से पूछा गया कि वह 90 के दशक की कौन सी चीज़ आज वापस लाना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, “इस शो में, हमारे पास एक जादुई वॉकी-टॉकी है जो हमें 90 के दशक में वापस ले जा सकती है। मेरे लिए, 90 का दशक 'दिल्ली' और 'मेरे माता-पिता' का प्रतिनिधित्व करता है, जिन्हें मैं बहुत याद करता हूं। मैंने उन्हें 16 साल पहले खो दिया था। अगर मैं अतीत के किसी व्यक्ति से जुड़ सकता हूं, जैसे कि 'ग्यारह ग्यारहह' में, तो वह मेरे माता-पिता होंगे। शो में 16 साल का अंतराल है, जो उन 16 सालों को दर्शाता है जब मेरे माता-पिता मेरे साथ थे। इसलिए भले ही इसका मतलब वॉकी-टॉकी के माध्यम से उनसे एक बार बात करना हो, मुझे इसे दोबारा याद करना अच्छा लगेगा। मैं अपनी सफलता उनके साथ साझा करना चाहता हूं-जब वे यहां थे तब उन्होंने इसमें से कुछ भी नहीं देखा था।''

'ग्यारह ग्यारह' उत्तराखंड की रहस्यमयी पहाड़ियों पर आधारित है, जहां स्थानीय पुलिस विभाग को दशकों पुराने हत्या के मामले को सुलझाने की चुनौती का सामना करना पड़ता है। अदिति नाम की एक युवा लड़की के अपहरण और हत्या के पंद्रह साल बाद, पुलिस अधिकारी युग और वामिका, एक जादुई वॉकी-टॉकी का उपयोग करके, रहस्य को सुलझाने के लिए समय-समय पर टीम बनाते हैं। जैसे-जैसे वे अतीत और वर्तमान से जुड़ते हैं, न्याय के लिए उनकी खोज समय के खिलाफ एक मनोरंजक दौड़ बन जाती है, जिसमें अपराध-सुलझाने पर एक अद्वितीय मोड़ के साथ रहस्य का मिश्रण होता है क्योंकि वे कई अनसुलझे मामलों को सुलझाने के लिए आगे बढ़ते हैं।

'ग्यारह ग्यारह' वर्तमान में ZEE5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है!

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!