'Taaza Khabar' सीज़न 2 के लिए भुवन बाम के साथ काम करने पर जावेद जाफ़री ने कही ये बात

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 14 Sep, 2024 04:05 PM

jaaved jaaferi on working with bhuvan bam

डिज़्नी+ हॉटस्टार के ताज़ा ख़बर सीज़न 2 के लिए भुवन बाम के साथ काम करने पर जावेद जाफ़री कहते हैं, "मैं भुवन बाम की परिपक्वता और व्यवसाय की समझ से प्रभावित हुआ।"

मुंबई। वस्या और उसके वरदान के बीच आएगी उसकी किस्मत या कोई दुश्मन? चमत्कारों और जादू की एक कहानी जो वास्या को लालच और अहंकार की यात्रा पर ले गई लेकिन क्या यह सब दिखावा था? बहुप्रतीक्षित हॉटस्टार स्पेशल्स 'ताज़ा ख़बर' अपने सीज़न 2 के साथ 27 सितंबर 2024 को विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के साथ वापस आ गया है। बीबी की वाइन्स प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित और हिमांक गौर द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में अनुभवी अभिनेता जावेद जाफ़री के साथ-साथ श्रिया पिलगांवकर, प्रथमेश परब, देवेन भोजानी और शिल्पा शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वास्या की नियति और उसके वरदान को शक्तिशाली यूसुफ अख्तर द्वारा चुनौती दी जाएगी, जिससे उसे अपने प्रियजनों के साथ एक बार फिर अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ेगी। क्या वास्या इससे लड़ने में सक्षम होगी या वरदान इस बार फिर उसका समर्थन करेगा?

हम सभी भुवन बाम को उनकी अनेक प्रतिभाओं के लिए जानते और पसंद करते हैं - चाहे वह उनका हास्य हो, उनका संगीत हो, या कहानी कहने की उनकी आदत हो। हालाँकि, डिज़्नी+हॉटस्टार के ताज़ा ख़बर 2 में खलनायक यूसुफ की भूमिका निभाने वाले अनुभवी अभिनेता जावेद जाफ़री के लिए, यह भुवन की परिपक्वता और मनोरंजन व्यवसाय की गहरी समझ थी जिसने एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। अपने सहयोग पर अपने विचार साझा करते हुए, जावेद जाफ़री ने उन विशिष्ट गुणों का खुलासा किया जिन्होंने उन्हें युवा मनोरंजनकर्ता के बारे में सबसे अधिक प्रभावित किया।

भुवन बाम के बारे में बात करते हुए, जावेद जाफ़री ने कहा, “भुवन बाम के साथ सहयोग करना एक शानदार अनुभव रहा है। प्रारंभ में, मैं लघु वीडियो सामग्री से परिचित नहीं था, लेकिन मैंने भुवन की लोकप्रियता के बारे में सुना और उसके काम को देखने का फैसला किया। यह प्रभावशाली है कि कैसे उन्होंने मनोरंजन के एक नए रूप का उपयोग किया है जो मेरे समय में मौजूद नहीं था। मैंने उसे बहुत गर्मजोशी भरा और सम्मानजनक पाया। हमारी पहली व्यक्तिगत मुलाकात एक पुरस्कार समारोह में हुई थी जहाँ मैं एक पुरस्कार प्रस्तुत कर रहा था। बाद में, जब निर्देशक को लगा कि मैं यूसुफ की भूमिका में फिट बैठ सकता हूं, तो भुवन और मैंने इस पर चर्चा की, और मैं उनकी परिपक्वता और व्यवसाय की समझ से चकित रह गया। वह उद्योग में एक महत्वपूर्ण जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, जो लोगों के साथ जुड़ने और प्रासंगिक बने रहने की उनकी क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताता है।"

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!