Warning से लेकर Ardaas तक: जैस्मीन भसीन कर रहीं पंजाबी फिल्म फ्रेंचाइजी पर कब्ज़ा!

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 22 Aug, 2024 04:02 PM

jasmine bhasin is taking over punjabi movie franchises

जैस्मीन जहां भी जाती है, सफलता मिलती दिखती है—वह व्यावहारिक रूप से पंजाबी फिल्मों का सुनहरा टिकट है!

मुंबई। जैस्मीन भसीन पंजाबी सिनेमा में आग लगा रही हैं, और उन्हें कोई रोक नहीं सकता है! 'वार्निंग', 'अरदास' और 'कैरी ऑन जट्टिये' जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी में भूमिकाओं के साथ, वह तेजी से फिल्म निर्माताओं के लिए "लकी चार्म" बन रही हैं। जैस्मीन जहां भी जाती है, सफलता मिलती दिखती है—वह व्यावहारिक रूप से पंजाबी फिल्मों का सुनहरा टिकट है!

चाहे वह 'वॉर्निंग' जैसी थ्रिलर में गंभीर भूमिका निभा रही हो या अपनी पहली फिल्म हनीमून और जल्द ही रिलीज होने वाली अरदास में दिल छू लेने वाला प्रदर्शन कर रही हो, जैस्मीन दिखाती है कि वह यह सब कर सकती है। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ''मैं अपने रास्ते में आने वाले सभी अवसरों के लिए बेहद आभारी महसूस करती हूं। मैं पंजाबी इंडस्ट्री और दर्शकों का भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया। मैं अच्छा काम करना जारी रखना चाहता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।''

जैस्मीन भसीन की बहुमुखी प्रतिभा वास्तव में उनकी महाशक्ति है, जो उन्हें उन निर्देशकों के लिए पसंदीदा अभिनेत्री बनाती है जो अपनी परियोजनाओं को जादू के स्पर्श से भरना चाहते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके आकर्षण ने पंजाब से परे भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है - उनके प्रशंसकों की संख्या पूरे भारत में तेजी से बढ़ी है, खासकर हिंदी भाषी दर्शकों के बीच जो उन्हें टेलीविजन से याद करते हैं। दर्शकों के साथ इतने मजबूत जुड़ाव और निर्विवाद स्क्रीन उपस्थिति के साथ, बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट में खुशियों के इस बंडल को डालने के लिए अब और इंतजार नहीं करना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!