जुनैद खान की लाइव परफॉर्मेंस के लिए फैंस में उत्साह, तेजी से बिक रहीं टिकट!

Updated: 29 Aug, 2024 04:56 PM

junaid khan new drama strictly unconventional

अपनी पहली फिल्म महाराज की बड़ी सफलता के बाद जुनैद खान अपने नए ड्रामा स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल के साथ मंच पर वापसी के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। अपनी पहली फिल्म महाराज की बड़ी सफलता के बाद जुनैद खान अपने नए ड्रामा स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल के साथ मंच पर वापसी के लिए तैयार हैं। यह परफॉर्मेंस 1 सितंबर को नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स (NCPA) एक्सपेरीमेंटल थिएटर में होना है। इसने थिएटर लवर्स और जुनैद के फैंस के बीच पहले से ही काफी एक्साइटमेंट पेदा हो चुकी है और उनके लाइव परफॉर्मेंस के लिए टिकटें भी तेजी से बिक रही हैं। 

महाराज में जुनैद खान ने स्वतंत्रता से पहले बॉम्बे के एक प्रगतिशील समाज सुधारक करसनदास मूलजी की भूमिका की भूमिक निभाई। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। करसनदास की कहानी जिसमें वह व्यक्तिगत धोखे से लेकर सामाजिक न्याय की लड़ाई तक जाते हैं। दर्शकों ने उनकी इस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है जिससे उनकी आने वाली प्रोजेक्ट्स के लिए बड़ी उम्मीदें बंध गई हैं।

'स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल' के लिए एकसाइटमेंट साफ देखने को मिल रही है। टिकटों की डिमांड बहुत ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि जुनैद के सफल डेब्यू के बाद फैंस उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं और यही वजह है कि टिकटें काफी तेजी से बिक रही हैं! जुनैद खान थिएटर रिहर्सल और फिल्म शूटिंग के बीच अच्छा तालमेल बना रहे हैं।  इसलिए 'स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल' उनके फैंस के लिए एक खास अनुभव बन सकती है। खान दो नई रोमांटिक फिल्मों में भी दिखेंगे एक साई पल्लवी के साथ और दूसरी खुशी कपूर के साथ जो उनके बढ़ते करियर को और ज्यादा रोमांचक बनाएंगी।

Source: Navodaya TImes

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!