Review: सम्पूर्ण फैमिली एंटरटेनर फिल्म है 'कहां शुरू कहां खत्म', शानदार लगीं ध्वनि भानुशाली

Updated: 20 Sep, 2024 10:31 AM

kahan shuru kahan khatam review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है फिल्म कहां शुरू कहां खत्म

फिल्म : 'कहां शुरू कहां खत्म (kahan shuru kahan khatam)
कलाकार : ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali),आशिम गुलाटी (Ashim Gulati), राकेश बेदी (Rakesh Bedi) और सुप्रिया पिलगांवकर(Supriya Pilgaonkar)
निर्देशक : सौरभ दास गुप्ता (Saurabh Das Gupta)

रेटिंग : 3

kahan shuru kahan khatam:  'कहां शुरू कहां खत्म' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सिंगर ध्वनि भानुशाली अब एक्टिंग में भी कदम रख चुकी हैं। फिल्म की कहानी भी शानदार है एक लड़की की शादी उसकी मर्जी के बगैर करने पर वह घर से भाग जाती है दूसरी ओर  एक वेडिंग क्रैशर को शादी से भगाया जाता है और दोनों एक साथ भागते हैं। 'अजीब दास्तां है ये, 'कहां शुरू कहां खत्म' गीत पृष्ठभूमि में चलता है फिल्म में नायक और नायिका का रोमांस शुरू होता है। बात कर रहे हैं म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार ध्वनि भानुशाली की रोमांस, ड्रामा, एक्शन, इमोशन से भरपूर डेब्यू फिल्म 'कहां शुरू कहां  खत्म' फिल्म की। 'कहां शुरू कहां ख़तम' फिल्म 20 सितम्बर यानी आज से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को विनोद भानुशाली ने प्रोड्यूस किया है और इसके निर्देशक हैं सौरभ दास गुप्ता।  

कहानी
ध्वनि भानुशाली की शादी उसके घरवाले उसके मर्जी के बगैर कर रहे हैं , इस शादी में एक वेडिंग क्रैशर आशिम गुलाटी भी पहुंच जाता है। जहां ध्वनि ऐन मौके पर घर से भाग जाती है, उसी समय आशिम गुलाटी को भी किसी कारणवश वेडिंग समारोह से भागना पड़ता है। दोनों आपस में टकरा जाते हैं और फिर आशिम गुलाटी उसे अपने घर ले आता है। अब लड़की को ढूंढ़ते ढूंढ़ते उसका भाई और पिता भी वहां पहुंच जाते हैं। क्या ध्वनि का भाई और पिता उसे वापस घर ले जाकर उसकी शादी कर पाएंगे, आशिम गुलाटी के घरवालों की उसके इस कदम पर क्या प्रतिक्रिया होगी। क्या आशिम गुलाटी और ध्वनि भानुशाली का प्यार परवान चढ़ पायेगा। इन सवालों के जवाब आपको मिलेंगे फिल्म देखकर। 

एक्टिंग
फिल्म में ध्वनि भानुशाली की एक्टिंग कमाल की है। एक परिपक्व अभिनेत्री की तरह उन्होंने अभिनय किया और चेहरे पर हाव भाव बखूबी व्यक्त किये हैं। फिल्म देखकर यह नहीं लगता की यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म वह काफी सुन्दर दिखी हैं। उनकी डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की  है। उनके अपोजिट आशिम गुलाटी भी काफी हैंडसम लगे हैं और अभिनय भी कमाल का है। अपनी शानदार डायलाग डिलीवरी और बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में सफलता पाई है। फिल्म में राकेश बेदी और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे कई दिग्गज कॉमेडी कलाकार भी हैं जिन्होंने अपने किरदार और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को लोटपोट किया है  ।  

डायरेक्शन 
लक्ष्मण उत्तेकर और ऋषि विरमानी की लिखी कहानी को सौरभ दास गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।फिल्म के एक एक सीन पर काफी मेहनत की गई है। हालांकि प्रमुख भूमिका में नवोदित कलाकार हैं लेकिन उनसे भी परिपक्व कलाकारों की तरह काम लिया गया है। एडिटिंग काफी सधी हुई है और हर सीन काबिले तारीफ़ है। रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा आदि पहलुओं पर बड़ी बारीकी से काम किया गया है और फिल्म को पूरी तरह से फैमिली एंटरटेनर बनाया गया है।


म्यूजिक 
फिल्म में 7 गाने हैं जिनमें से दो गाने -'अजीब दास्तां है ये कहां शुरू कहां ख़त्म' और 'एक लड़की भीगी भागी सी' जैसे क्लासिक गीत नए अंदाज में पेश किये गए हैं। सचिन जिगर और संदीप शिरोडकर ने फिल्म का संगीत दिया है और गीत कौसर मुनीर, आईपी सिंह और कुमार ने लिखे हैं। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी शानदार है और गाने भी सुनने में काफी अच्छे हैं, और गीत चार्टबस्टर पर धूम मचा रहे हैं। फिल्म एक सम्पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो हर आयु वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी।

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!