काल्कि 2898 एडी: 2024 की पूरे परिवार के साथ देखने वाली एक रोमांचक फिल्म

Updated: 28 Jun, 2024 05:58 PM

kalki 2898 ad a special film to be watched by the entire family in 2024

काल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है, जो हर उम्र के दर्शकों को अपने अनोखे पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथा के मिश्रण से रोमांचित कर रही है।

नई दिल्ली। काल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है, जो हर उम्र के दर्शकों को अपने अनोखे पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथा के मिश्रण से रोमांचित कर रही है। यह एक ऐसा अनुभव है जिसका पूरा परिवार आनंद ले सकता है।

 

फिल्म में महाभारत के तत्व शामिल हैं, जो पुरानी पीढ़ी से युवा पीढ़ी के लोगों को अपनी सांस्कृतिक धरोहर की समृद्धि का आनंद लेने का मौका देता है और वे अपनी समझ को दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं। वहीं, फिल्म के विज्ञान कथा के गहन हिस्से को युवा दर्शक अपने बड़ों को समझाने में मदद कर सकते हैं।

 

भारतीय युवा, जो मार्वल और डीसी जैसी अंतरराष्ट्रीय विज्ञान कथा और सुपरहीरो फिल्मों पर काफी खर्च करते हैं, अब एक स्वदेशी फिल्म का आनंद ले सकते हैं। काल्कि 2898 एडी न केवल उच्च मानकों को पूरा करती है बल्कि इसमें भारतीय सांस्कृतिक तत्व भी जोड़े गए हैं। यह फिल्म दिखाती है कि भारतीय सिनेमा भी विश्व-स्तरीय विज्ञान कथा फिल्में बना सकता है, जिसमें शानदार वीएफएक्स और प्रभावशाली किरदार शामिल हैं जैसे- (आचार्यअश्वत्थामा) जिस का किरदार सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने निभाया है, (सुप्रीम यास्किन) कमल हासन, (भैरवा) प्रभास हैं।

 

फिल्म को न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर भी जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे इसकी सार्वभौमिक अपील का पता चलता है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे बड़े सितारों वाली यह फिल्म सभी उम्र के लोगों के लिए एक देखने वाली फिल्म हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!