कल्कि डायरेक्टर नाग अश्विन को बेसब्री से है 'सलार पार्ट 2 शौर्यंगा पर्वम' की रिलीज का इंतजार!

Updated: 17 Jul, 2024 02:19 PM

kalki director nag ashwin is eagerly waiting for the release of  saalar part 2

होम्बेल फिल्म्स की "सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" बहुत सफल रही है। इंडिया में शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद, यह फिल्म हाल ही में जापान में रिलीज़ हुई, जहाँ इसने नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  होम्बेल फिल्म्स की "सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" बहुत सफल रही है। इंडिया में शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद, यह फिल्म हाल ही में जापान में रिलीज़ हुई, जहाँ इसने नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। प्रशांत नील की फिल्म की शानदार सफलता ने सभी को अगले पार्ट, "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम" के लिए उत्साहित कर दिया है। जहां दर्शक नई फिल्म के लिए बेसब्र हैं, वहीं कल्कि 2898 AD के डायरेक्टर नाग अश्विन भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 हाल ही में जब एक बातचीत के दौरान कल्कि 2898 AD के डायरेक्टर नाग अश्विन से पूछा गया कि एक दर्शक के तौर पर आप किस दूसरे पार्ट के लिए उत्साहित हैं? तो इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा, "एक दर्शक के रूप में, मैं बिल्कुल "सलार" को लेकर उत्सुक हूं क्योंकि मुझे लगता है कि कहानी वहीं से शुरू हुई थी। मैं गेम ऑफ थ्रोन्स का भी बहुत बड़ा फैंस हूं, क्योंकि वह एक अलग दुनिया जैसा लगता है। यहाँ अलग-अलग घर हैं, जिनका अपना इतिहास है और हर घर से कोई न कोई वापस आता है। यह उस तरह की कहानी लगती है, इसलिए मैं निश्चित रूप से उत्सुक हूँ।"

 

"सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" एक बड़े हुक पॉइंट पर खत्म हुई है, जहां सभी को पता चलता है कि प्रभास का किरदार, देवा, सिंहासन का असली वारिस है। लेकिन उसने फिल्म में अपने सबसे अच्छे दोस्त से वादा किया है कि वह उसके लिए सिंहासन जीतेगा। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की इस तरह की एंडिंग ने "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम" के लिए सभी के उत्साह को अगले लेवल पर पहुंचा दिया है।

 

खानसार की दुनिया ने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है और वे सभी इसके बारे में और जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह फिल्म दर्शकों को सरप्राइस करती है और साथ ही साथ सीक्वल "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम" के लिए एक स्टेज भी तैयार करती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!