प्यार, विश्वास, धोखे और कॉमेडी से भरपूर फुल ड्रामा फिल्म है 'खेल खेल में'

Updated: 14 Aug, 2024 08:28 PM

khel khel mein is a full drama film full of love trust betrayal and comedy

इस स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों को बोरियत से आजादी देने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन- तीन फिल्में एक साथ रिलीज़ हो रही हैं । बेशक तीनों फिल्मों की रिलीज़ की तारीख एक ही दिन की है लेकिन तीनों फिल्मों का जॉनर अलग अलग है। इसी तरह फिल्म 'खेल खेल में'...

खेल खेल में (Khel Khel Mein) 
निर्देशक   : मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz)
स्टारकास्ट : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), फरदीन खान (Fardeen Khan), वाणी कपूर (Vaani Kapoor), एमी विर्क (Ammy Virk), प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal), आदित्य सील (Aditya Seal)
रेटिंग : 3.5

खेल खेल में: इस स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों को बोरियत से आजादी देने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन- तीन फिल्में एक साथ रिलीज़ हो रही हैं । बेशक तीनों फिल्मों की रिलीज़ की तारीख एक ही दिन की है लेकिन तीनों फिल्मों का जॉनर अलग अलग है। एक फिल्म जहां एक्शन थ्रिलर, दूसरी हॉरर कॉमेडी और तीसरी फिल्म जिसकी बात हम यहां कर रहे हैं वो है कॉमेडी ड्रामा। जी हां हम बात कर रहे हैं 'खेल खेल में' मूवी की जिसकी स्टारकास्ट की शुरुआत होती है बॉलीवुड के वन ऑफ द फिट एक्टर और कॉमेडी के सरताज अक्षय कुमार के साथ। हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी में अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग की मिसाल दी जाती है उसके बाद वेलकम में भी उनकी कॉमिक टाइमिंग शानदार रही, अब एक बार फिर अक्षय कुमार दर्शकों को अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोटपोट करने आ रहे हैं फिल्म 'खेल खेल में' के साथ। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और विपुल डी शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है ।  

कहानी

कहानी सात दोस्तों की है जो एक शादी अटेंड करने जाते हैं। जहां वह सब एक कमरे में जाते हैं और इकट्ठे होकर एक खेल खेलने लगते हैं। खेल में अपने-अपने फोन निकाल कर टेबल पर रखना होता है और यह शर्त रखी जाती है कि अब पूरी रात ये पब्लिक प्रॉपर्टी हैं यानी इन फोन पर कोई भी कॉल या मैसेज आएगा तो कोई भी एक-दुसरे का मैसेज देख या पढ़ सकता है और कॉल सुन सकता है। फिर यह खेल किस तरह कॉमेडी से ट्रेजडी में बदल जाता है और रिश्तों के राज का पर्दाफाश करता है। ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म की कहानी में कई ऐसी चीजें हैं जो असल जिंदगी से रिलेट की जा सकती है। प्यार, विश्वास और भरोसे का मिक्सचर है ये मूवी 'खेल खेल में'।

एक्टिंग

फिल्म में अक्षय कुमार ने शानदार एक्टिंग की है , उन्होने ऋषभ मलिक का किरदार निभाया है और उन्होंने अपनी जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग से दिल जीत लिया है। वाणी कपूर ने वर्तिका खन्ना का किरदार निभाया है और अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है, वे दिखने में तो सुन्दर हैं ही एक्टिंग भी कमाल कि की है। तापसी पन्नू ने भी कमाल की एक्टिंग की हैं, इस फिल्म में उनका किरदार थोड़ा शरारती दिखाया गया है। नो एंट्री के बाद फरदीन खान एक छोटे से रोल में हीरामंडी में देखे गए थे। नो एंट्री में उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी, वे अपने इनोसेंट चेहरे पर वो सब भाव लाने में सक्षम हैं जो कॉमेडी फिल्म में दर्शक देखना चाहता हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग और चेहरे के हाव भाव के शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को अपनी कॉमेडी का कायल बनाया है। एमी विर्क भी बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा रहे हैं और बैड न्यूज़ के बाद एक बार फिर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल भी नजर आएंगी जिनकी कॉमेडी टाइमिंग और बोलने के अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया। 2022 के बाद आदित्य सील खेल खेल में अपनी मजेदार कॉमेडी के साथ अपना किरदार बखूबी निभाते नजर आते हैं। 

डायरेक्शन

फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और इस फिल्म की कहानी उन्होंने खुद लिखी है। उन्होंने हर कलाकार से बेहतरीन काम लिया है। लोकेशन का खास ख्याल रखा गया है। फिल्म की कहानी आधुनिक होने के कारण परिधानों से लेकर डायलॉग तक सब कुछ लेटेस्ट है। एडिटिंग सटीक है और कोई भी सीन नीरस नहीं लगता। हास्य विनोद पर पूरी तरह से पकड़ बनाई गयी है और हर सीन कॉमेडी से भरपूर है।


म्यूजिक

फिल्म में संगीत तनिष्क बागची, गुरु रंधावा का है और फिल्म के गीत गुरु रंधावा, जानी और कुमार के हैं। हौली हौली , दूर न करीं,  चल वे दिला और  डू यो नो  गाने पहले से ही चार्टबस्टर पर धूम मचा रहे हैं। फिल्म के गीत गुरु रंधावा, बी प्राक, दिलजीत दोसांझ, नेहा कक्कर, यो यो हानी सिंह ने गाए हैं। कॉमेडी के साथ साथ फिल्म का गीत संगीत भी इसका मजबूत पक्ष है। गीत न सिर्फ खूबसूरती से फिल्माए गए हैं बल्कि धुनें भी मधुर हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक भी शानदार है।

लम्बे अरसे के बाद एक शुद्ध कॉमेडी मूवी आ रही है जो अपनी शानदार कहानी और कलाकारों की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लेगी। एक बोरियत भरी लाइफ में गुदगुदाने के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!