'जुबली टॉकीज' में शिवांगी बन अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए कड़ा संघर्ष करेंगी खुशी दूबे !

Updated: 26 Jun, 2024 05:40 PM

khushi will fight hard to fulfill her father s dream in  jubilee talkies

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने फैंस के लिए एक नया रोमांटिक ड्रामा लेकर आया है जिसका नाम  'जुबली टॉकीज - शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत' है। यह एक ऐसा ड्रामा है जिसमें आपको  रोमांस, प्यार और भावुकता देखने को मिलेगी।

नई दिल्ली।  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने फैंस के लिए एक नया रोमांटिक ड्रामा लेकर आया है जिसका नाम  'जुबली टॉकीज - शोहरत, शिद्दत, मोहब्बत' है। यह एक ऐसा ड्रामा है जिसमें आपको  रोमांस, प्यार और भावुकता देखने को मिलेगी। ये कहानी महाराष्ट्र के एक छोटे शहर की लड़की शिवांगी की है। इस कहानी में शिवांगी सावंत की पूरी जीवन यात्रा दिखाई जाएगी। अपने पापा की तरह ही शिवांगी को सिनेमा से बहुत लगाव है और वह अपने पापा के सपने को पूरा करना चाहती है। उसके पिता का सपना था कि वह संगम सिनेमा को वापस से उसके पुराने रूप में लाए, जिस सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी अब शिवांगी ने उठाई है। सौरभ तिवारी के पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित, "जुबिली टॉकीज़ - शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत" का प्रीमियर 24 जून 2024 से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरु हो चुका है। जो कि हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रसारित होगा। 'जुबली टॉकीज' की स्टारकास्ट अभिषेक बजाज, खुशी दुबे, असावरी जोशी और संजय नार्वेकर ने खास बातचीत की...

 

 

इस दौरान अभिषेक बजाज ने अपने किरदार के बारे में बताया कि मैं अयान ग्रोवर नाम का किरदार निभाने को लेकर एक्साइटेड हूं। मैं ये ध्यान रखता हूं कि मैं दर्शकों के लिए क्या अलग लेकर आ रहा हूं। मैं सब कुछ देखकर ही प्रोजेक्ट साइन करता हूं, जैसे कि स्टोरी कौन कर रहा है, स्क्रीप्ट कैसी है।  मैं हर बार दर्शकों को कुछ नया कॉन्सेप्ट देने की कोशिश करता हूं। वहीं खुशी दुबे ने कहा कि वो इस किरदार को लेकर काफी उत्सुक हैं। ये कहानी सीधी-सादी लड़की शिवांगी सावंत का किरदार निभाना चुनौती और सम्मान दोनों की बात है। सिनेमा के प्रति अपने प्यार और संगम सिनेमा को सफल बनाने के अपने पिता के सपने से प्रेरित होकर, महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर से लेकर मुंबई के हलचल भरे शहर तक, शिवांगी का सफर एक ऐसी कहानी है जो अभिनय के प्रति मेरे अपने जुनून से गहराई से मेल खाती है। वह उम्मीद की भावना और सपनों की ताकत का प्रतीक है, और मैं उसकी कहानी को पर्दे पर जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं। वह अपने पापा के सपनों को लेकर कड़ा संघर्ष करती हैं। 

 

 

इसके अलावा असावरी जोशी ने बताया कि मेरा किरदार  बॉबी का है, जो ताकत और प्यार से भरा किरदार है। यह भूमिका मुझे एक मां और बेटी के बीच के गहरे रिश्ते को समझने की सहूलियत देती है। अपनी बेटी शिवांगी के प्रति उसका अटूट समर्थन, और संगम सिनेमा के गौरव को पुन: हासिल करने का उसके दिवंगत पति का सपना कहानी में बहुत गहराई लाता है। बॉबी उन अनगिनत मांओं का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य की उम्मीद में चुपचाप सबकुछ सहन करती हैं और उनका समर्थन करती हैं। ऐसी दिल छूने वाली भूमिका निभाना सौभाग्य की बात है और मैं उसके सफर के ज़रिये दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। वहीं संजय नार्वेकर कहते हैं कि मेरा मुकेश जाधव का किरदार काफी आकर्षक है, क्योंकि वह लगातार ताकत और नियंत्रण पाने की कोशिश में लगा रहता है, जिससे अक्सर सही और गलत के बीच की रेखाएं धुंधली हो जाती हैं। यह भूमिका मुझे एक ऐसे व्यक्ति की जटिलताओं में गहराई से उतरने देती है, जिसकी महत्वाकांक्षाओं की कोई सीमा नहीं है और जो कहानी का अभिन्न अंग है, जिससे शिवांगी के जीवन में तनाव और षडयंत्र बढ़ता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!