कुमार शानू और कमल चोपड़ा का रोमांटिक ट्रैक 'चांदनी' लॉन्च

Updated: 30 Aug, 2024 11:28 AM

kumar sanu and kamal chopra s romantic track  chandni  launched

मेलोडी किंग कुमार शानू 90 के दशक के बाद एक बार अपनी मधुर आवाज के साथ वापसी कर रहे हैं। रोमांटिक ट्रैक 'चांदनी' में उनके साथ खूबसूरत आवाज कमल चोपड़ा की है। खास बात यह है कि इस वीडियो में कमल चोपड़ा के साथ कुमार शानू ने फीचर भी किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मेलोडी किंग कुमार शानू 90 के दशक के बाद एक बार अपनी मधुर आवाज के साथ वापसी कर रहे हैं। रोमांटिक ट्रैक 'चांदनी' में उनके साथ खूबसूरत आवाज कमल चोपड़ा की है। खास बात यह है कि इस वीडियो में कमल चोपड़ा के साथ कुमार शानू ने फीचर भी किया है। मुंबई में इस सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कुमार शानू, कमल चोपड़ा, संगीतकार अरविंदर रैना, मृदुल, गीतकार शहाब इलाहाबादी, अंजान सागरी, निर्माता डॉ. सुनील चोपड़ा, निर्देशक फिलिप, होस्ट मिहिर जोशी और क्रिएटिव डायरेक्टर तनवीर आलम, सुबोध निम्लेकर, शेखर सावंत, मुनाफ पटेल, इसरार खान, मानिक बत्रा शामिल थे। 

चांदनी के म्यूजिक वीडियो को बड़ी सुंदरता और भव्यता के साथ फिल्माया गया है। वीडियो में कुमार शानू, कमल चोपड़ा के साथ मॉडल माही चौधरी और शुभम शर्मा ने भी अपना जलवा बिखेरा है। वीडियो के एक भाग में संगीतकार अरविंदर रैना की झलक भी नजर आती है। देखा जाए तो चांदनी एक बेहद खूबसूरत वीडियो है। यह गाना सिर्फ 90 के दशक के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि आज की पीढ़ी को भी बहुत लुभावना लग रहा है। 

चांदनी सॉन्ग को लेकर बहुत ही एक्साइटेड और संतुष्ट कुमार शानू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि इस तरह का गीत आज के दौर में लाया गया है जो 90 के दशक की मेलोडी की याद दिलाता है। शहाब इलाहाबादी ने इसको बहुत ही शायराना अंदाज में शब्द लिखा है वहीं इसका संगीत बेहद मधुर है। कमल चोपड़ा ने बड़ी खूबसूरती से इसे गाया है। मैं नए सिंगर्स, संगीतकार के साथ काम करने को राजी हो जाता हूं क्योंकि इनमें नयापन और जोश होता है। कमल ने वीडियो में बड़ा अच्छा काम किया है। मॉडल्स ने भी अपनी अदाकारी से इंप्रेस किया है। मैं निर्माता डॉ सुनील चोपड़ा को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने चांदनी जैसे मेलोडियस गीत का निर्माण किया। मेरे फैंस की डिमांड है कि मेरे गाने आने चाहिए इसलिए अब मैंने तय किया है कि मैं अपने प्रशंसको के लिए हर 8-10 दिन में एक फ्रेश और मधुर गीत लेकर आऊंगा। 

कमल चोपड़ा ने बताया कि बॉलीवुड के इतने बड़े सिंगर कुमार शानू के साथ यह गाना मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा एहसास है। वह मेरे फेवरेट गायक रहे हैं। मैंने अपने टोन को 90 के दशक के टोन जैसा रखा। वीडियो में अभिनय और एक्सप्रेशन के लिए भी काफी तैयारी की थी । हमने इस सॉन्ग को बहुत ही सुंदर तरीके से दिखाया है जिसे संगीत के चाहने वाले बहुत पसंद करेंगे। 

म्यूजिक कम्पोजर अरविंदर रैना ने कहा कि कुमार शानू के लिए 90 के दशक जैसा गीत कम्पोज करना चुनौतियों भरा काम था मगर इसके शब्द इतने खूबसूरत लिखे हुए हैं कि हमें धुन बनाने में मजा आया। शानू दा ने इसे गाकर बुलंदी दे दी है। कमल की आवाज में बड़ी खनक और जादुई आकर्षण है मुझे लगता है कि वह बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर के सफर में  आगे बढ़ रहीं हैं।

गीतकार शहाब इलाहाबादी ने कहा कि कुमार शानू की आवाज ऐसी है जिनका हर गीत सालों नहीं बल्कि सदियों तक अमर हो जाता है। चांदनी एक ऐसा लफ्ज है जिसपर पहले भी बहुत कुछ लिखा जा चुका है। चूंकि हमें गीत में 90's का फ्लेवर भी रखना था इसलिए इसके लिरिक्स उसी के मुताबिक लिखे गए हैं। गाने के बोल, धुन और वीडियो सब कुछ एक परफेक्ट आइकॉनिक वीडियो के तौर पर बाहर आया है। 

शहाब इलाहाबादी और वाईएनआर ओरिजिनल्स प्रस्तुत गीत चांदनी के संगीतकार अरविंदर रैना - मृदुल, गीतकार अंजान सागरी, शहाब इलाहाबादी, निर्देशक फिलिप, क्रिएटिव निर्देशक तनवीर आलम हैं। गाने की शूटिंग मुंबई और चंडीगढ़ में हुई है। येल्लो ऐंड रेड म्यूजिक लेबल पर गाना जारी किया गया है। सॉन्ग लॉन्च की एंकरिंग मिहिर जोशी ने की है।

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!