महवश का डिजिटल डेब्यू: अमेजन मिनी टीवी की सीरीज में आएंगी नजर

Updated: 05 Sep, 2024 02:36 PM

mahvash s digital debut will be seen in amazon mini tv series

वायरल सोशल मीडिया कंटेंट के लिए जानी जाने वाली महवश जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज़ में लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएंगी।

नई दिल्ली। वायरल सोशल मीडिया कंटेंट के लिए जानी जाने वाली महवश जल्द ही अपनी पहली वेब सीरीज़ में लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएंगी। वह मिहिर आहूजा के साथ यश पटनायक के एक नए प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगी, जिसे अमेज़न मिनी टीवी पर देखा जा सकेगा।

इंस्पायर फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट से डिजिटल दुनिया में एक रोमांचक एडिशन की उम्मीद है। महवश, जिन्होंने अपने मज़ेदार और भरोसेमंद कंटेंट के ज़रिए अपने दर्शकों से अच्छी तरह से कनेक्शन बनाया है, अब वह एंटरटेनमेंट के एक नए क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनके फैंस इसे लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। 

 

सोशल मीडिया पर अपनी खुशी साझा करते हुए महवश ने एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा है: 

"OMG! लीड एक्ट्रेस के रूप में मेरी पहली वेब सीरीज 😭 मैं रोने वाली हूं 😭 मेरे अचीवमेंट्स पे मुझसे ज्यादा तुम लोग खुश हुए हो हमेशा, इसलिए तुम सब से शेयर करने में अलग खुशी होती है। हालाँकि, इस घोषणा के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, फिर भी मैं आप सभी को मेरी यात्रा, मेरे जीवन और हर चीज का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी।

स्पेशल थैक्स @inspirefilms.official को और yashpatnaikofficial सर को मुझमें अपना विश्वास दिखाने के लिए 🙏❤️ इसे बेहतरीन रूप में अंजाम देने के लिए!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahvash (@rj.mahvash)

जैसे ही महवश ने पोस्ट किया, उनके कमेंट सेक्शन में उनके फैंस और इंडस्ट्री की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स आने शुरू हो गए। सोनू सूद ने ताली बजाने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, जबकि युजवेंद्र चहल ने "कंग्रेटुलेशन 👏" कमेंट कर लिखा।

 

महवश का करियर पाथ बहुत इंप्रेसिव रहा है। उन्होंने रेडियो जॉकी के रूप में अपनी शुरुआत की और जल्द ही एक सफल कंटेंट क्रिएटर बन गईं, अपने ह्यूमर और रिलेटेबल कंटेंट से फैंस को अपना दीवाना बना लिया।
महवश अपनी ऑन-स्क्रीन टैलेंट्स के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में भी अपनी पहचान बना रही हैं, और इस भूमिका में कदम रखने वाली क्रिएटर कम्युनिटी की पहली महिला बन गई हैं। उनके प्रोडक्शन वेंचर्स, जैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाला प्रोजेक्ट ‘सेक्शन 108’, उनकी कहानियों को जीवंत करने की महत्वाकांक्षा और समर्पण को दर्शाते हैं। इस नए वेंचर के साथ महवश अपनी सफलता की एक और मंजिल चढ़ने के लिए तैयार है और इस तरह से एक और उपलब्धि अपने नाम कर रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!