सिर्फ एक बंदा काफी है की 'ए टीम' के साथ भैया जी की शूटिंग पर पहुंचे मनोज बाजपे

Edited By Varsha Yadav,Updated: 11 May, 2024 04:47 PM

manoj bajpayee on shooting of bhaiya ji with  a team  of  sir ek banda kafi hai

'सिर्फ एक बंदा काफी है' की टीम ने अपनी मजबूत कहानी, शानदार मार्केटिंग रणनीति और अद्भुत अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ तहलका मचा दिया।

नई दिल्ली। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की टीम ने अपनी मजबूत कहानी, शानदार मार्केटिंग रणनीति और अद्भुत अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ तहलका मचा दिया। अब, ए टीम एक मनोरंजक रिवेंज ड्रामा, भैया जी के साथ फिर से वापस आ गई है।

 

टीम ने हाल ही में मनोज बाजपेयी अभिनीत भैया जी का सम्मोहक ट्रेलर जारी किया, जिसने प्रशंसकों को मनोज बाजपेयी के देसी सुपरस्टार अवतार से आश्चर्यचकित कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि ट्रेलर इवेंट में, विनोद भानुशाली ने बताया कि कैसे मनोज बाजपेयी एक बहुत ही समर्पित अभिनेता हैं, "वह एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक एक्शन फिल्म करना चाहते थे और भैया जी के साथ 95% स्टंट खुद मनोज ने किए हैं।"

 

ट्रेलर देखने के बाद कोई भी मनोज बाजपेयी के दमदार किरदार की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए और ट्रेलर इवेंट में ए टीम के साथ आने वाले मनोज बाजपेयी ने कहा, "दो कारण थे कि मैं भैया जी के लिए विनोद भानुशाली को चाहता था, एक था सिर्फ एक बंदा काफी है, मेरे पास फिल्म की खूबसूरत यादें हैं और हमें बहुत कुछ मिला है।" हमारे दर्शकों के लिए ऐसी कहानी लाने के लिए सम्मान।

 

उन्होंने आगे कहा, “दूसरा यह कि आपको हमेशा एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत होती है जो आपका स्तंभ हो, जो बाजार को बहुत अच्छी तरह से समझता हो और हर चीज को सही ढंग से पेश करता हो और उसके लिए मेरे लिए विनोद भानुशाली से बेहतर कोई नहीं है, इसलिए विनोद जी का हमारे साथ होना बहुत जरूरी था।” 

 

विनोद भानुशाली, समीक्षा शैल ओसवाल और शबाना रजा बाजपेयी प्रस्तुत करते हैं, भैया जी, एक भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियो प्रोडक्शन। यह रिवेंज ड्रामा विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा निर्मित है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!