‘Commander Karan Saxena’ की स्क्रीनिंग के लिए एक साथ आए मुंबई पुलिस के गणमान्य व्यक्ति

Edited By Auto Desk,Updated: 05 Jul, 2024 12:02 PM

mumbai police come together for screening of commander karan saxena

स्क्रीनिंग में 25 उल्लेखनीय पुलिस गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। स्क्रीनिंग का उद्देश्य मुंबई के पुलिस बल के अथक समर्पण और बहादुरी का सम्मान करना, शहर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में उनकी भूमिका को पहचानना था।

मुंबई। डिज़्नी+हॉटस्टार ने 4 जुलाई 2024 को मुंबई में प्रतिष्ठित पुलिस अधिकारियों और गणमान्य व्यक्तियों के लिए अपनी अपकमिंग एक्शन से भरपूर थ्रिलर, कमांडर करण सक्सेना की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। विशेष स्क्रीनिंग हमारे पुलिस बलों द्वारा प्रदान किए गए समर्पण और सुरक्षा के लिए एक श्रद्धांजलि थी - जिसमें सन्निहित मूल्य शामिल हैं। स्वयं कमांडर करण सक्सैना द्वारा। सनी सुपर साउंड, जुहू में आयोजित स्क्रीनिंग में कमांडर करण सक्सेना की टीम और उनके परिवार और दोस्तों के साथ मुंबई पुलिस बल के प्रतिष्ठित सदस्य मौजूद थे। जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, श्रृंखला प्रशंसित लेखक अमित खान द्वारा बनाए गए एक चरित्र पर आधारित है। गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले अभिनीत, श्रृंखला देश को बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन पर एक निडर रॉ एजेंट का अनुसरण करती है। श्रृंखला का प्रीमियर 8 जुलाई, 2024 को होगा, और यह डिज़्नी+हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध होगी, नए एपिसोड सोमवार से शुक्रवार तक रिलीज़ होंगे।

स्क्रीनिंग में 25 उल्लेखनीय पुलिस गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया। स्क्रीनिंग का उद्देश्य मुंबई के पुलिस बल के अथक समर्पण और बहादुरी का सम्मान करना, शहर में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में उनकी भूमिका को पहचानना था।

महाराष्ट्र पुलिस के फोर्स वन के पुलिस उपायुक्त डॉ. दिनेश बारी ने डिज्नी+हॉटस्टार के कमांडर करण सक्सेना को देखने पर कहा, “कमांडर करण सक्सेना एक मनोरंजक फिल्म थी। यह देखना बहुत अच्छा है कि हमारे देश की रक्षा सेनाओं को सकारात्मक रूप में चित्रित किया गया है और गुरमीत ने अपनी भूमिका को अत्यंत दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है। इस भूमिका में ढलने के लिए उन्हें जिस तरह के शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा होगा, वह इस बात की एक झलक है कि हम अधिकारियों को यहां तक ​​पहुंचने के लिए क्या प्रशिक्षण लेना होगा और मुझे खुशी है कि दर्शकों को इस डिज़्नी+ हॉटस्टार श्रृंखला के साथ इसकी जानकारी मिलती है।''

मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस आयुक्त श्री सुनील जैन ने कहा, “कमांडर करण सक्सेना को एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखना एक अंतर्दृष्टिपूर्ण अनुभव था। यह श्रृंखला बलों में आवश्यक साहस और अनुग्रह को दर्शाती है। विभिन्न चुनौतियों के माध्यम से ताकत देखना उल्लेखनीय था। अपने रोमांचकारी क्षणों और आकर्षक कहानी के साथ, डिज़्नी+हॉटस्टार पर कमांडर करण सक्सेना बलों में जीवन में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आकर्षक घड़ी पेश करता है।''

कमांडर करण सक्सेना की भूमिका निभाने वाले गुरमीत चौधरी ने कहा, “मैं उस भावना से उबर नहीं पा रहा हूं जो मुझे तब महसूस हुई जब मैंने सभी सम्मानित पुलिस अधिकारियों को स्क्रीनिंग में डिज्नी+ हॉटस्टार के कमांडर करण सक्सेना को देखते देखा। मुझे स्क्रीन पर देखने के लिए अपना कीमती समय निकालने के लिए मैं उनका बेहद आभारी हूं। मैंने उनके साहस और शालीनता को पर्दे पर उतारने की पूरी कोशिश की है और मैं ऐसा करने का अवसर पाने के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं। उन्हें एपिसोड पसंद करके स्क्रीनिंग से बाहर आते देखना एक ऐसी स्मृति होगी जिसे मैं अपने जीवनकाल में कभी नहीं भूलूंगा।"

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!