'आपको फिल्म देखनी होगी..', 'औरों में कहां दम था' के टाइटल को लेकर निर्देशक नीरज पांडे ने दिया जवाब

Updated: 01 Jul, 2024 03:32 PM

neeraj pandey replied regarding the title of  aur main kahan dum tha

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने एक प्रेम कहानी के लिए 'औरों में कहां दम था' शीर्षक क्यों चुना, तो उन्होंने कहा, "यह समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी, जो 5 जुलाई को रिलीज हो रही है।"

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 16 साल के करियर में, नीरज पांडे ने विभिन्न शैलियों की खोज की है। 'ए वेडनसडे!' से उनकी धमाकेदार शुरुआत से लेकर 'स्पेशल 26,' 'बेबी,' 'एम.एस.' जैसी प्रशंसित फिल्में तक। धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और देशभक्ति वेब फ्रेंचाइजी 'स्पेशल ऑप्स' के साथ, पांडे ने अब अपनी पहली प्रेम कहानी, 'औरों में कहां दम था' के साथ एक नए क्षेत्र में कदम रखा है। इस रोमांस में अजय देवगन और तब्बू प्रेमी जोड़े के रूप में हैं 23 साल तक अलग रहने के बाद भी यह बरकरार है, एक ताजा और अनूठी कहानी का वादा करता है।


रेडिट एएमए के दौरान, पांडे ने अपनी फिल्म के बारे में कुछ बहुप्रतीक्षित सवालों के जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने एक प्रेम कहानी के लिए 'औरों में कहां दम था' शीर्षक क्यों चुना, तो उन्होंने कहा, "यह समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी, जो 5 जुलाई को रिलीज हो रही है।"

 

 

एक अन्य उपयोगकर्ता ने फिल्म के रोमांचकारी तत्वों के बारे में पूछताछ करते हुए कहा, “आपकी फिल्में हमेशा आकर्षक और बेहतरीन थ्रिलर रही हैं। क्या हम 'औरों में कहां दम था' से भी यही उम्मीद कर सकते हैं? पहले दिन इसे देखने की योजना बना रहे हैं।” पांडे ने बड़े उत्साह से "हाँ" कहकर उत्तर दिया।

 

 

जब उनसे पूछा गया कि प्रेम कहानी बनाने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, तो पांडे ने बताया, बहुत से लोग मेरे पास आए हैं और कहा है कि उन्हें एमएस धोनी एक स्पोर्ट्स फिल्म नहीं बल्कि एक रोमांटिक फिल्म लगती है, और यह आश्चर्यजनक है। लेकिन कहानी तो कहानी होती है।

 

 

एनएच स्टूडियोज प्रस्तुत, ए फ्राइडे फिल्मवर्क्स प्रोडक्शन, 'औरों में कहां दम था' नरेंद्र हीरावत, कुमार मंगत पाठक (पैनोरमा स्टूडियोज), संगीता अहीर और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!