यूएसए में अपने लाइव ब्रॉडवे स्टाइल म्यूजिकल ट्रायम्फ के बाद न्यूयॉर्क फैशन वीक में Neetu Chandra ने दिल जीत लिया

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 14 Sep, 2024 04:10 PM

neetu chandra conquers the hearts at new york fashion week

यूएसए में अपने लाइव ब्रॉडवे स्टाइल म्यूजिकल ट्रायम्फ के बाद न्यूयॉर्क फैशन वीक में नीतू चंद्रा ने दिल जीत लिया

मुंबई। नौ अमेरिकी शहरों में अपने प्रशंसित लाइव ब्रॉडवे स्टाइल म्यूजिकल शो 'उमराव जान अदा' की सफलता से ताजा, प्रशंसित अभिनेत्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता नीतू चंद्रा अब टाइम्स स्क्वायर में न्यूयॉर्क फैशन वीक (एनवाईएफडब्ल्यू) में प्रतिष्ठित रनवे की शोभा बढ़ा रही हैं। न्यूयॉर्क, एक वैश्विक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत कर रहा है। 

“मैं रनवे का हिस्सा बनकर बहुत खुश था क्योंकि मैंने हाल ही में अपना उमराव जान अदा प्रदर्शन पूरा किया था, जो मंच पर ढाई घंटे तक चला था। मैं आपको बता नहीं सकती कि जब मैं रनवे पर कदम रख रही थी तो मेरा दिल कैसे गर्व से फूल गया,'' नीतू ने कहा।

प्रसिद्ध डिजाइनर ली इवांस ली, टीवी व्यक्तित्व चेरिल बर्क और गायक क्रिस्टल वाटर्स के साथ, नीतू ने एक लक्जरी महिला वर्कवियर ब्रांड के लिए शोस्टॉपर के रूप में केंद्र मंच संभाला। रनवे पर उनकी उपस्थिति ने महिलाओं को सशक्त बनाने, डिजाइनर लालित्य को एक्टिववियर कार्यक्षमता के साथ सहजता से मिश्रित करने की उनकी प्रतिबद्धता को उजागर किया। नीतू का दृष्टिकोण स्पष्ट था: स्टाइल में व्यावहारिकता को शामिल करते हुए महिलाओं को आत्मविश्वास और आराम के साथ चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करना। महिला सशक्तिकरण के प्रति उनका समर्पण उनकी विविध गतिविधियों में एक केंद्रीय विषय बना हुआ है, और फैशन कार्यक्रम में उनकी हालिया उपस्थिति भी अलग साबित नहीं हुई।

“महिलाएं कई भूमिकाएं आसानी से निभाती हैं, और यही वह चीज़ है जो कपड़ों की विशेषता होती है - रोजमर्रा के आरामदायक पहनने की व्यावहारिकता के साथ-साथ लालित्य की झलक। कपड़े अनोखे और कलात्मक थे, लेकिन कुछ ऐसे थे जिनमें आप आसानी से अंदर और बाहर जा सकते थे, बिल्कुल वही जो हम जैसी महिलाओं को चाहिए होता है,'' नीतू ने कहा।

तायक्वोंडो में महारत हासिल करने से लेकर लाइव ब्रॉडवे शैली के संगीत नाटक में शानदार प्रदर्शन देने तक, अपने व्यापक कौशल के लिए जानी जाने वाली, एनवाईएफडब्ल्यू में नीतू की नवीनतम उपलब्धि उनकी बहुमुखी प्रतिभा और किसी भी कीमत पर महिलाओं के लिए उनके समर्थन को दर्शाती है। 

न्यूयॉर्क फैशन वीक, एक द्विवार्षिक कार्यक्रम जो शीर्ष डिजाइनरों और ब्रांडों के लिए मंच तैयार करता है, दुनिया में सबसे प्रतीक्षित फैशन शोकेस में से एक बना हुआ है। सप्ताह भर चलने वाले इस कार्यक्रम में नवीन फैशन और वैश्विक रुझानों का जश्न मनाने के लिए मशहूर हस्तियों, डिजाइनरों और उद्योग के पेशेवरों को इकट्ठा किया जाता है। 

इस प्रतिष्ठित मंच पर नीतू की भागीदारी एक शक्तिशाली अनुस्मारक है कि जुनून, प्रतिभा और लचीलेपन के साथ, जो हासिल किया जा सकता है उसकी कोई सीमा नहीं है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!