ग्लोबल स्टार नोरा फतेही अपने शानदार प्रदर्शन से IIFA स्टेज पर लगाएगी चार चांद

Updated: 21 Sep, 2024 05:26 PM

nora fatehi will perform brilliantly at iifa

ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही, जिन्होंने अक्सर अपने वायरल डांस ट्रैक और मूव्स से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, अब IIFA के स्टेज पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली। ग्लोबल सेंसेशन नोरा फतेही, जिन्होंने अक्सर अपने वायरल डांस ट्रैक और मूव्स से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है, अब IIFA के स्टेज पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस लगातार तीसरी बार इस बहुचर्चित अवॉर्ड शो में वापसी कर रही हैं और इस शो में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उनके परफॉरमेंस में कई पॉपुलर ट्रैक शामिल होंगे, जिससे वह फैंस से जुड़ सकेंगी और भारतीय सिनेमा की कई दशकों की विरासत को सेलिब्रेट कर सकेंगी।

इंटरनेशनल आइकन ने IIFA वीकेंड के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं ग्रैंड IIFA वीकेंड में परफॉर्म करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। क्राउड की एनर्जी, शानदार परफॉरमेंस और भारतीय सिनेमा की विरासत का जश्न एक ऐसा माहौल बनाता है, जो वास्तव में बेहतरीन है। मैं अबू धाबी के शानदार यास इलैंड पर IIFA स्टेज पर लौटने और फैंस और साथी कलाकारों के साथ अच्छा समय बिताने का इंतजार नहीं कर सकती। यह IIFA में लगातार मेरी तीसरी परफॉरमेंस होगी और IIFA वीकेंड में क्रिएटिविटी और स्टारडम के शानदार प्रदर्शन का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। तैयार हो जाइए, क्योंकि यह अनुभव शानदार होने वाला है।"

नोरा, जिनके YouTube पर 4 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर और लगभग 47 मिलियन Instagram फ़ॉलोअर्स हैं, वर्तमान में अपने हिट ट्रैक 'नोरा' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसने एक्ट्रेस-डांसर-सिंगर को ग्लोबल स्टार के रूप में स्थापित किया। एक्ट्रेस की ग्लोबल अपील तब उजागर हुई, जब उन्होंने FIFA वर्ल्ड कप की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया और FIFA एंथम 'लाइट द स्काई' गाया। हाल ही में, उन्हें इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण शख्सियत के रूप में पहचान मिली।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!