REVIEW : रहस्य और रोमांच से उलझाने फिर आई हसीन दिलरुबा

Updated: 09 Aug, 2024 10:30 AM

phir aayi haseen dilruba review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा

फिर आई हसीन दिलरुबा
प्लेटफार्म : नेटफ्लिक्स
रेटिंग : 4*
स्टारकास्ट : तापसी पन्नू , विक्रांत मैसी, सनी कौशल  
निर्देशक : जयप्रद देसाई
निर्माता : आनंद एल रॉय, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार    

 

नेटफ्लिक्स अपनी  रोमांटिक थ्रिलर हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद इस फिल्म का दूसरा  पार्ट लेकर आया है। जिस सस्पेंस के साथ पिछले पार्ट का अंत किया गया था अब उसके आगे की कहानी और नए किरदारों के साथ इसका दूसरा पार्ट -'फिर आई हसीन दिलरुबा' 9  अगस्त 2024 से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।'फिर आई हसीन दिलरुबा भी अपने पहले पार्ट की तरह  रहस्य और रोमांच से भरी हुई है।'


कहानी
दर्शकों ने पिछले पार्ट में देखा कि रानी (तापसी पन्नू )और ऋषभ (विक्रांत मैस्सी ) पति पत्नी हैं और उनके बीच ऋषभ का चचेरा भाई नील त्रिपाठी  (हर्षवर्धन राणे )आ जाता है और रानी उसके प्रति आकर्षक होकर उसके प्यार में पड़ जाती है। नील अपनी और रानी की कुछ आपत्तिजनक तसवीरें दिखाकर उसको ब्लैकमेल करने लगता है । इसका पता जब ऋषभ को चलता है तो वह नील के साथ भीड़ जाता है और इसी दौरान रानी एक मटन का बड़ा पीस उठाकर नील के सिर पर दे मारती है जिससे वह मर जाता है ।  अब रानी को बाहर निकालकर ऋषभ लाश को ठिकाने लगाने जाता है जहां पहले से ही गैस का सिलेंडर ऑन होता है और पूरे घर में आग लग जाती है। इस धमाके से एक कटा हुआ हाथ जिस पर रानी लिखा हुआ था रानी के नजदीक आकर गिरता है। रानी इस हाथ को पहचान लेती है, जो ऋषभ का होता है  । अब रानी अपने पति को भी मरा हुआ समझती है और इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर किशोर रावत (आदित्य श्रीवास्तव ) इस केस की छानबीन शुरू करता है  और रानी को ही अपने पति का कातिल मानने लगता  है । क्या रानी वास्तव में अपने पति की कातिल है या यह ताना बना कोई और ही बन रहा है । इन सबके बावजूद क्या रानी सही रस्ते पर आ जाती है या कोई और नया चक्कर चलाती है।  इन सभी रहस्यों का खुलासा करती है फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा'।

PunjabKesari

एक्टिंग
विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू ने शानदार एक्टिंग की है और जिस तरह पहले पार्ट में हाव भाव का प्रदर्शन किया , वैसा ही प्रदर्शन 'फिर आई हसीन दिलरुबा ' में भी देखा जा सकता है  । फिल्म में सनी कौशल ने अभिमन्यु का किरदार निभाया है।  उन्होंने शानदार एक्टिंग की है और चेहरे पर एक्सप्रेशंस भी शानदार व्यक्त किए हैं। इनकी डायलॉग डिलीवरी भी शानदार है।  जिम्मी शेरगिल ने इस फिल्म मृतुन्जय का किरदार निभाया है।  अपनी शानदार अदाकारी और डायलॉग बोलने के स्टाइल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है । पुलिस इंस्पेक्टर किशोर रावत का किरदार निभा रहे  आदित्य श्रीवास्तव  ने भी कमाल की एक्टिंग की है । अपने अभिनय से उन्होंने सिद्ध कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं।

PunjabKesari

डायरेक्शन 
फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है और इस पार्ट के रोमांच और रहस्य को  भी नेक्स्ट लेवल रखा गया है। एडिटिंग सटीक है , कहीं भी किसी सीन को कमजोर नहीं पड़ने दिया गया है। फोटोग्राफी भी कमाल की है। कलाकारों से भी बेहतरीन काम लिया गया है।

PunjabKesari

म्यूजिक 
फिल्म में संगीत सचेत –परंपरा और अनुराग सैकिया का है। बैकग्राउंड म्यूजिक काफी शानदार है और फिल्म की कहानी के साथ सही तालमेल बिठाता है। राजशेखर का लिखा गीत 'हस्ते हस्ते ' काफी अच्छा बन पड़ा है और कुमार द्वारा लिखा गाना 'क्या हाल है ' भी सुनने में अच्छा लगता है।

आजकल रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्में काफी पसंद की जाती हैं और ओटीटी प्लेटफार्म पर तो इनकी मांग और भी ज्यादा है। अपने रहस्य और रोमांच से  यह फिल्म दर्शकों के दिमाग पर एक असर छोड़ने में सक्षम होगी और उन्हें ये फिल्म किसी भी स्तर पर निराश नहीं करेगी।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!