फिल्म कंगुवा का 12 अगस्त को रिलीज होगा दमदार ट्रेलर! मेकर्स ने पोस्टर शेयर कर की घोषणा

Updated: 10 Aug, 2024 03:36 PM

powerful trailer of the film kanguva will be released on 12th august

स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, सूर्या स्टारर "कंगुवा" इस साल की एक बड़ी फिल्म है। दिलचस्प पोस्टर और रोमांचक 'फायर सॉन्ग' से ध्यान आकर्षित करने के बाद, फैंस का इंतज़ार लगभग खत्म हो गया है।

नई दिल्ली,टीम। स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस, सूर्या स्टारर "कंगुवा" इस साल की एक बड़ी फिल्म है। दिलचस्प पोस्टर और रोमांचक 'फायर सॉन्ग' से ध्यान आकर्षित करने के बाद, फैंस का इंतज़ार लगभग खत्म हो गया है। शिवा द्वारा डायरेक्टेड, ‘कंगुवा’ का मच अवेटेड ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। कहना होगा की फिल्म की बड़ी रिलीज़ से पहले ही यह काफी उत्साह पैदा करने वाला है।

कंगुवा के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर शेयर किया है और इसके साथ ही फिल्म के मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की है। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है - 

"इंतजार हुआ खत्म! जीत का समय करीब आ रहा है। ✨
एक अनोखे जश्न के लिए तैयार हो जाइए ❤️‍🔥
द ग्रैंड #KanguvaTrailer इस 12 अगस्त से आपका होने के लिए तैयार है 
#KanguvaFromOct10 🦅 #Kanguva"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Studio Green (@studiogreen_official)

कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है। फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है। मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है। मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है। फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके। फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज करने की तैयारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!